आशनाई के चलते हुई थी असिस्टेंट बैंक मैनेजर की हत्या, कॉफ़ी की पर्ची ने खोला राज

National

बहराइच: तीन दिन पूर्व एक्सिस बैंक हरदोई में तैनात असिस्टेंट मैनेजर के हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मैनेजर की हत्या में शामिल महिला व उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार  कर लिया है। पूछताछ के दौरान महिला व उसके प्रेमी ने पुलिस को बताया कि आशनाई के चलते बैंक मैनेजर की हत्या की गई थी।

ये है पूरा मामला
एएसपी शहर अजय प्रताप ने बताया कि हरदोई जिले के शिव विहार कालोनी निवासी विवेक भारती (25) पुत्र अशोक कुमार हरदोई में एक्सिस बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात थे। उनकी हत्या तीन दिन पूर्व की गई थी। हत्याकांड के खुलासे के लिए रिसिया एसओ राम प्रसाद यादव समेत तीन पुलिस टीमों को लगाया गया था।

एएसपी ने बताया कि बैंक मैनेजर विवेक का बहराइच जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के बकरामंडी छोटी तकिया की दिलकश की मोबाइल चैटिंग के जरिए जान पहचान हुई थी। चैटिंग के दौरान विवेक दिलकश से प्रेम करने लगा। उन्होंने बताया कि महिला का तीन साल पहले से ही नगर कोतवाली के काजीपुरा निवासी सब्बन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

बैंक मैनेजर इसमें रोड़ा बनने लगा। परेशान होकर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर असिस्टेंट बैंक मैनेजर को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। साजिश के तहत उसे फोन कर हरदोई से बहराइच बुलाया गया।

उन्होंने बताया कि युवती दिलकश अपने प्रेमी से मिलकर नगर के एक होटल में बैंक मैनेजर को ठहरने के लिए कमरा दिलाया। उन्होंने बताया कि सोमवार को बंधन रेस्टोरेंट में मिलकर दोनों ने बैंक मैनेजर की हत्या की साजिश रची और मंगलवार सुबह रिसिया थाना क्षेत्र के जटेसर तिराहा के पास असिस्टेंट मैनेजर की हत्या कर शव को फेंक दिया।

ऐसा हुआ राजफाश
एएसपी ने बताया कि बैंक मैनेजर की जेब मे शहर के एक रेस्टोरेंट के कॉफ़ी की बिल पड़ी हुई थी। वहां पहुचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। जिसमें दिलकश और विवेक काफी पीते हुए कैद थे। इसी का बाद कड़ी से कड़ी मिलती चली गई और हत्या का राजफाश हो गया।

ये भी पढ़ें…बहराइच: मिनी ट्रक व सफारी में टक्कर, पूर्व मंत्री के छोटे भाई व बहनोई की मौत

 

The post आशनाई के चलते हुई थी असिस्टेंट बैंक मैनेजर की हत्या, कॉफ़ी की पर्ची ने खोला राज appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack