स्मृति का राहुल पर तंज़: अमेठी की जनता को नही मिला लोकतंत्र और सत्ता का पूरा लाभ

National

अमेठी: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने अमेठी के पिंडारा ठाकुर गांव में कॉमन सर्विस सेंटर का शुभारंभ कर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के संचार क्रांति वाले सपने को लेकर राहुल गांधी पर तंज़ कसा। उन्होंंने मीडिया से कहा कि जो लोकसभा क्षेत्र अब तक प्रधानमंत्री चुनकर देता था, वहां आज तक लोकतंत्र और सत्ता का पूरा का पूरा लाभ जनता को नही मिला। आज अमेठी में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चलते सरकार डिजटली चलकर जनता के घर आई है।

साल के अंत तक सभी ग्राम पंचायतों में होगी वाई-फाई चौपाल की व्यवस्था

स्मृति ईरानी ने मीडिया से कहा कि अमेठी के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा कि प्रत्येक ग्राम पंचायत तक 15 सितम्बर तक कामन सर्विस सेंटर की सुविधा अमेठी को समर्पित की जाएगी। उन्होंने बताया कि साल के अंत तक भारत सरकार की ओर से सभी ग्राम पंचायतों में वाई-फाई चौपाल की व्यवस्था जाएगी। ये संकल्प कामन सर्विस सेंटर (सीएचसी) ने लिया है। फिर अमेठी के हर गांव के हर परिवार के एक व्यक्ति को डिजिटल लिट्रैची प्रदान की जाएगी।

अमेठी के लोग हमारे लिए भगवान, यहां पर माथा टेकने आती हूं

उधर मुसाफिरखाना के पिंडारा ठाकुर गांव में कॉमन सर्विस सेंटर का शुभारंभ करने के उपरांत उपस्थित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्मृति ने कहा कि अमेठी के लोग हमारे लिए भगवान हैं, और अमेठी एक मन्दिर जहाँ पर मैं माथा टेकने आती हूं।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय जिले की प्रत्येक ग्राम पंचायतों को डिजिटल इंडिया के तहत डिजिटलाइज कर दिया जाएगा। स्मृति ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस और राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि विदेशी व्यक्तियों को अमेठी ला कर हंसी का पात्र बनाया गया।

अब जिस किसी को भी लाना है ले आएं और दिखाएं की अमेठी का गांव डिजिटल हो गया है। हम सब को अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहिए। अमेठी देश का पहला जिला है जहां पर अमेठी के सभी ब्लॉक में महिला स्वाभिमान के लिए योजना चल रही है। अमेठी में भाई बहन के रिश्ते को यहां के लोगों ने भली भांति निभाया है इसके लिए हम अमेठी के लोगों धन्यवाद ज्ञापित किया।

The post स्मृति का राहुल पर तंज़: अमेठी की जनता को नही मिला लोकतंत्र और सत्ता का पूरा लाभ appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack