सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में किया अलकनंदा क्रूज का लोकार्पण

National

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गंगा नदी और गंगा नदी के घाटों का क्रूज पर बैठ नजारा देखने का इंतजार खत्म कर दिया है। उन्होंने आज खिड़किया घाट पर अलकनंदा क्रूज का लोकार्पण किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज वाराणसी प्रवास के अपने दूसरे दिन खिड़किया घाट पर अलकनंदा क्रूज का लोकार्पण किया। एक माह पहले खिड़किया घाट पर डेरा डाले क्रूज को 15 अगस्त से संचालित किया जाना था। इसमें सुबह-ए- बनारस व गंगा आरती दिखाने की योजना है। सीएम योगी आदित्यनाथ के इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन व एनडीआरएफ की टीम खिड़किया घाट पर मुस्तैद थी।

लोकार्पण के दौरान पुलिस घाट की ओर तो क्रूज के चारो ओर स्टीमर सवार एनडीआरफ का घेरा थे। इसके लिए प्रशासन की ओर से मालवीय पुल की सफाई करवाने के साथ ही भदऊ डाट पुल के पास गड्ढे में डाले गए मलबे को रोड किनारे बांस लगाकर टीन की चादर से ढंका था।

डोमरी में जन चौपाल
सांसद आदर्श गांव डोमरी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज चौपाल भी लगाई। मुख्यमंत्री सुबह अलकनंदा क्रूज का लोकार्पण करने के बाद मोटरबोट से सूजाबाद के अवधुत भगवान राम घाट पर उतरे। वहां से कार के जन चौपाल पहुंचे।

टीएफसी में संवाद
डोमरी में चौपाल लगाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पं. दीनदयाल हस्तकला संकुल (टीएफसी) के लिए प्रस्थान करेंगे। पैंतालिस मिनट तक टीएफसी में प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों का निरीक्षण व प्रबुद्धजनों से वार्ता के बाद 12.30 बजे पुलिस लाइन प्रस्थान करेंगे और वहां से गोरखुपर के लिए उड़ान भरेंगे।

ये भी पढ़ें…IPPB के बारे में क्या है सीएम योगी आदित्यनाथ की राय, सिर्फ 2 मिनट में पढ़िए पूरी खबर

 

The post सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में किया अलकनंदा क्रूज का लोकार्पण appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack