‘कुमकुम भाग्य’ फेम मृणाल ठाकुर के हाथ लगी तीसरी बड़ी फिल्म

National

मुंबई: फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ और ‘सत्यमेव जयते’ के बाद भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने ‘बटला हाउस’ एनकाउंटर के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाया है। निखिल इस फिल्म को निर्देशित करेंगे।

जॉन अब्राहम फिल्म में बटला हाउस का नेतृत्व करने वाले डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाएंगे। इस थ्रीलर ड्रामा को रितेश शाह लिखेंगे। अभी यह प्रोजेक्ट प्री-प्रोडक्शन में है और जल्द ही फ्लोर पर जाएगा। खबर है कि फिल्म निर्माताओं ने मृणाल ठाकुर को लीड हीरोइन के लिए कास्ट किया है।

मृणाल के हाथ लगी तीसरी फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के हाथ तीसरी फिल्म लगी है। हालांकि, अभी तक यह क्लीयर नहीं है कि वह जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी या किसी और के सामने। ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस का अब तक का यह सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है।

इस फिल्म में बटला हाउस ऑपरेशन से जुड़े हरेक पक्ष को दर्शाया जाएगा। मृणाल को इस ग्रिटी ड्रामा में देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। बता दें कि वह मनोज बाजपेयी की आगामी फिल्म ‘लव सोनिया’ से इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है और साथ ही ऋतिक रोशन की मूवी ‘सुपर 30’ में भी नजर आएंगी।

डीसीपी के किरदार में जॉन

‘बटला हाउस’ दिल्ली में पुलिसकर्मियों और आतंकवादी ग्रुप इंडियन मुजाहिद्दीन के बीच हुई मुठभेड़ पर आधारित होगी। इस एनकाउंटर के बारे में तरह-तरह की राय है। कुछ पुलिसकर्मियों का दावा है कि यह मुठभेड़ एक सोची समझी साजिश थी।

इस मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए निखिल आडवाणी ने बताया कि था कि वह बटला हाउस ऑपरेशन के हरेक पक्ष को ध्यान में रखकर फिल्म बनाएंगे। उन्होंने बताया कि इस एनकाउंटर को तीन अलग-अलग पक्षों में देखा जाएगा। जॉन अब्राहम, डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाएंगे जो आठ प्रेसिडेंट अवॉर्ड्स जीत चुके हैं जिनमें एक बटला हाउस ऑपरेशन के लिए मिला है।

The post ‘कुमकुम भाग्य’ फेम मृणाल ठाकुर के हाथ लगी तीसरी बड़ी फिल्म appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack