J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से चल रही जबाबी फायरिंग

National

श्रीनगर: आतंकी गतिविधियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पाक की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। भारतीय सेना भी जबाबी कार्रवाई कर रही है। फिर भी भी पाक अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

आज फिर जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। आज सुबह सुरक्षाबलों को जिले के लड्डी इमामसाहब गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

शनिवार को सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया

बता दें कि इससे पहले बांदीपोरा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया। हालांकि इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया। इसके साथ ही बांदीपोरा के जंगल में छिपे आतंकियों के खिलाफ चलाया गया तलाशी अभियान लगभग एक सप्ताह बाद समाप्त हो गया। इस अभियान में दो सैन्यकर्मी घायल हुए थे। शनिवार को मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन उनके पाकिस्तानी होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं शहीद की पहचान 31 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) के राइफलमैन शिवकुमार के रूप में हुई है।

The post J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से चल रही जबाबी फायरिंग appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack