एक दशक बाद टीवी पर वापसी करेंगी उर्मिला मातोंडकर, इस गाने पर देगीं परफॉरमेंस

National

मुंबई: डांसिंग दिवा उर्मिला मातोंडकर एक दशक बाद स्टारप्लस के स्पेशल शो ‘अद्भुत गणेश उत्सव’ में परफॉर्म करेंगी। आखिर बार वे 2008 में टीवी पर नजर आई थी। अपने फुर्तीले मूव्स के लिए मशहूर यह मराठी मुल्गी इस शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वह गणपति उत्सव में परफॉरमेंस देंगी।

यह भी पढ़ें: OMG! ‘मेंटल है क्या’ के सेट पर अमायरा हुईं घायल

अपनी उपस्थिति से हैरान कर देने वाली यह डांसिंग दिवा काफी लंबे समय बाद इस शो में चर्चित गानों पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। इस शो में उर्मिला जानी-मानी डांसर शक्ति मोहन के साथ ‘पिंगा’ गाने पर परफॉर्म करती हुई दिखेंगी। अपनी फिल्मों में अपने स्टाइलिश लुक के लिए तारीफें बटोरनी वाली यह सुंदरी अपने पूरे लुक पर खासा ध्यान दे रही हैं।

इस खूबसूरत अभिनेत्री ने नौवारी साड़ी, नाक की नथ और बालों की भरपूर सजावट के साथ पूरा महाराष्ट्रियन लुक अपनाया है। अपनी डांस परफाॅर्मेंस और इस शो के कांसेप्ट को लेकर बेहद उत्साहित उर्मिला जल्द ही इसकी रिहर्सल शुरू करने वाली हैं।

‘अद्भुत गणेश उत्सव’ में कई सारी बॉलीवुड, टेलीविजन और मराठी सिनेमा की जानी-मानी हस्तियां बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाली है। पांच दिनों तक चलने वाले इस खास गणपति शो को टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और खूबसूरत अभिनेता रित्विक धनजानी होस्ट करेंगे।

The post एक दशक बाद टीवी पर वापसी करेंगी उर्मिला मातोंडकर, इस गाने पर देगीं परफॉरमेंस appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack