BJP के पूर्व विधायक ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, इस मुद्दे को लेकर किया विरोध

National

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा एससी/एसटी एक्ट में किये गए बदलाव के विरोध में हरदोई से बीजेपी के पूर्व विधायक ने मोर्चा खोल दिया है। गंगा सिंह चौहान ने अपने आवास पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहाकि सरकार के द्वारा लिया गया यह निर्णय ठीक नही और जरूरत पड़ी तो इसके विरुद्ध आंदोलन भी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: तीतर लड़ाकर सट्टेबाजी करने वाले रिटायर्ड एसआई समेत आठ गिरफ्तार

गंगा सिंह ने कहाकि प्रारम्भ में यह एक्ट लोगों के कल्याण की दृष्टि से लाया गया था लेकिन बाद में इसका र्दुप्रयोग पिछड़ा वर्ग व सामान्य वर्ग के लोगों को झूठें मुकदमें में फंसानें के लिये लिये किया जाने लगा है जिससे एक्ट की सार्थकता प्रभावित हो रही है इसलिये केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा सुप्रीमकोर्ट के फैसले को पलटकर एससी/एसटी एक्ट मे किये गया सख्त बदलाव बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है जिसे तत्काल वापस लिया जाये।

बीजेपी के पूर्व विधायक गंगासिंह चैहान नें प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि अनूसचित वर्ग, पिछड़ा वर्ग व अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों के संरक्षण के लिये आयोगों का गठन किया गया है लेकिन सर्वण समाज के लोगों के संरक्षण हेतु कोई आयोग नही है जो कि बेहद चिंता का विषय है इसलिये सरकारा को सामान्य वर्ग के लोगोें के लिये भी आयोग का गठन करना चाहिए।

The post BJP के पूर्व विधायक ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, इस मुद्दे को लेकर किया विरोध appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack