अभिषेक बच्चन ने बताया की कैसे युवा के दौरान अनुराग कश्यप और उनके बीच बनी दूरियां!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- अभिषेक बच्चन दो साल के ब्रेक के बाद अनुराग कश्यप की मनमरजियान के साथ फिर से बड़ी स्क्रीन पर वापस आ रहें है। ट्रेलर को देखकर इस कहानी के बारें में सभी काफी चिंतित है कि अनुराग कश्यप आखिर नया क्या प्लान कर रहें है। लव स्टोरी और हार्ड लव स्टोरी बॉलीवुड में बहुत आम हैं, यह पहली बार है कि जब हम शायद अनुराग को सीधे देखेंगे। यह पहली बार है कि विक्की कौशल और तापसी पन्नू निर्देशक के साथ काम करेंगे। लेकिन क्या आप जानते है कि अभिषेक बच्चन पहले से ही उनके साथ काम कर चुके हैं?

जाहिर है, अनुराग फिल्मों के लेखकों में से एक है, एक बार फिर अनुराग एक और फिल्म की कहानी साथ में लिख रहें है। फिर पता चला है कि अनुराग और अभिषेक के बीच कुछ ठीक नहीं था। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने इस बारे में खुलासा किया कि कैसे अनुराग अभिषेक को पसंद नहीं करते थे।

उन्होनें कहा कि मैंने पहली बार मणिरत्नम की युवा में अनुराग के साथ काम किया था, उसने लिखा मुझे नहीं लगता कि उन्हें फिल्म में अपना काम पसंद आया और यह केवल उचित है क्योंकि हमने फिल्म के लिए रीडिंग करने में काफी समय लगाया था। तो कहीं, शायद वह फिल्म को देखकर थोड़ा निराश महसूस कर रहें है, लेकिन हमने इसके बारे में कभी बात नहीं की। अब, हमने इन सब बातों को भूला दिया है।

खैर, हमें खुशी है कि अभिनेता और निर्देशक ने एक बार फिर फिल्म को साथ करने की कोशिश की।

The post अभिषेक बच्चन ने बताया की कैसे युवा के दौरान अनुराग कश्यप और उनके बीच बनी दूरियां! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera