पियुष मिश्रा और अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर की अपने बीच मतभेदों पर ये बात साफ! 

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- अभिनेता पियुष मिश्रा ने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ मतभेद होने वाले विवादो को खारिज कर दिया है। उन्होने एयर को ये साफ किया और कहा कि उनका हालिया स्टेटमेंट लैटर के बारें में गलत था।

अगस्त में एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के साथ एक इंटरव्यू में, मिश्रा ने कहा था कि अनुराग गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद अपना मन खो चुके थे। बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि उन्होंने बॉम्बे वेलवेट, रमन राघव 2.0 और बदसूरत जैसी कुछ बुरी फिल्में बनाईं।

हालांकि, बाद में मिश्रा ने कहा कि संवाददाता ने अपने स्टेटमेंट के पीछे भावनाओं को गलत समझा। “मैं अनुराग के बारे में कुछ भी बुरा क्यों कहूंगा? वह मेरा सबसे करीबी रचनात्मक साथी है और मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह है, पवित्र खेलों के निर्माण के बाद, वह एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निर्देशक बन गया है।”

इसके प्रति प्रतिक्रिया करते हुए कश्यप ने कहा, “यह प्यारा भाई (पियुष मिश्रा) मुझे बहुत प्यार करता है, वह केवल उन लोगों को ही बूरा बोलता है जो उनसे प्यार करते है। पियुष भाई मेरे लिए एक बहुत बड़े आदमी है, मेरी फिल्म गुलाल एक भावना में उनकी फिल्म है, क्योंकि इसमें उनकी आवाज थी, यहां तक कि यदि (पियुष मिश्रा) मुझे सबके सामने थप्पड़ भी मार दे तो मुझे इससे बूरा नही लगेगा। मैं इसे उनका प्यार और आशीर्वाद मानुंगा '

दोनों ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, गुलाल, ब्लैक फ्राइडे और येलो बूट्स में द गर्ल समेत कई सफल फिल्मों में एक साथ काम किया है।

जबकि मिश्रा वर्तमान में कानून और सम्मान नामक एक वेब सीरिज पर काम कर रहे हैं, कश्यप के निर्देशक मन्मारजय़िान 14 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं। मंतरमारिया में तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल लीड़ रोल में हैं।

The post पियुष मिश्रा और अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर की अपने बीच मतभेदों पर ये बात साफ!  appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera