पवित्र रिश्ता और जोधा अकबर के फैंस के लिए अच्छी खबर फिर हो सकते है ऑन एयर!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारें जोड़ो में से एक कहा जाता है। दोनों 6 साल के लिए रिश्ते में थे। उन्होंने जल्द ही शादी करने का फैसला किया, लेकिन फिर खबर आई कि उनके रिश्ता खत्म हो गया है। दोनों पति और पत्नी की भूमिका में टीवी के सुपरहिट धारावाहिक 'पावित्र रिश्ते' में देखे गए थे। तब से, दोनों ने एक-दूसरे से डेटिंग शुरू कर दी, लेकिन उनके बीच का रिश्ता समय के साथ कड़वाहट में बदल गया और अब दोनेा अलग हो गए है और अपनी अपनी लाईफ को जी रहें है।

अब खबर यह है कि टीवी के ये फैमस कपल फिर से साथ होगें, हालांकि दोनों वास्तविक जीवन में साथ नहीं हैं लेकिन वे टीवी पर एक साथ देखे जा रहे हैं। हां, सबसे लोकप्रिय धारावाहिक 'पावित्र रिश्ता' जल्द ही एयर होने वाला है। यह सार्वजनिक मांग पर किया जा रहा है। हाल ही में, ज़ी टीवी ने घोषणा की है कि वे अपने लोकप्रिय धारावाहिक 'पावित्र रिश्ता ' और 'जोधा अकबर' को फिर से प्रसारित करने जा रहे हैं।

ज़ी ने घोषणा करते हुए घोषणा की, “जिनके लिए आप उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे, जनता की मांग पर आपका पसंदीदा शो फिर से आकपे सामने होगा। 3 सितंबर से, इसका प्रसारण किया जाएगा। सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे तक पवित्र रिश्ता और जोधा-अकबर का प्रसारण 5 बजे आयोजित किया जाएगा।

दोनो की टीआरपी पहले भी काफी अच्छी थी, दर्शको को ये शो इतना पंसद आया कि वो इसे देखने के लिए काफी बेताब है अब देखना ये है कि क्या ये शो इतने समय बाद फिर से आकर वहीं रिश्ता और अपनापन दर्शको के साथ बना पाता है कि नहीं।

The post पवित्र रिश्ता और जोधा अकबर के फैंस के लिए अच्छी खबर फिर हो सकते है ऑन एयर! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera