नागिन की टीआरपी ने फिर से तोड़ा रिकॉर्ड!      

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- इस हफ्ते टेलीविजन की दुनिया में फिर से नागिन ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। हर बार की तरह, टेलीविजऩ शो पर अप और डाउन के प्रभाव का भी टीआरपी पर असर पड़ता है। हमेशा के रूप में, इस बार भी, एकता कपूर के नागिन का तीसरा एपिसोड आ गया है और वो सभी पर भारी पड़ रहा है। सास बहू के ड्रामे को छोडक़र ये शो लोगो के दिलों में अपनी एक खास पहचान बना रहा है। आइए आपको बताएं कि कौन सी सीरीज़ प्लेस बनाने में सफल रही थी।

हमेशा की तरह, एकता कपूर का धारावाहिक 'नागिन 3' अभी भी नंबर एक स्थान पर है। इस धारावाहिक का टीआरपी 10.7 था, जिसके आस-पास कोई धारावाहिक जगह बनाने में असफल रहा। दूसरी तरफ, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दूसरी तरफ बेहतर हो गई है। यह धारावाहिक पिछले 9 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और अभी भी लोगों के दिलों को जीतने में सफल रहा है। यह टीआरपी 8.0 रहा है।

आइए इस एपिसोड में तीसरे नंबर के बारे में बात करते हैं। इस बार रियलिटी शो डांस दिवाने ने इस धारावाहिक का टीआरपी 7.4 गुना है। चौथा नंबर 'कुंडली भाग्य' था। यदि धारावाहिक का टीआरपी देखा जाता है, तो इस धारावाहिक को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है। इससे पहले इस धारावाहिक को एक या दो नंबरों पर रखा गया था लेकिन कुछ समय के लिए सीरियल में टीआरपी में निरंतर गिरावट देखी गई है।

इस सप्ताह का पांचवां नंबर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो है। इस धारावाहिक का टीआरपी 6.9 है। 'कुमकुम भाग्य' छठे स्थान पर है, 'कुल्फी कुमार बाजवाला' आठवें स्थान पर 'अहसास की शक्ति' पर नंबर 7 पर है। इस तरह सभी शो अपनी एक खास पहचान बनाए हुए है।

The post नागिन की टीआरपी ने फिर से तोड़ा रिकॉर्ड!       appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera