बाइक सवार दो बदमाशों ने छात्रनेता रंजीत सिंह श्रीनेत की गाड़ी पर बरसाई गोलियां

National

गोरखपुर: बाइक सवार दो बदमाशों ने देर रात रीड साहब धर्मशाला स्थित एबीवीपी कार्यालय के पास गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्रनेता रंजीत सिंह श्रीनेत की गाड़ी पर गोलियां बरसा दीं। हमले के समय छात्रनेता अपने एक साथी के साथ अगली सीट पर बैठे थे। संयोग अच्छा था कि किसी को गोली नहीं लगी।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: विधानसभा चुनाव से पहले BJP को झटका देने को तैयार हैं मानवेंद्र, ये है कारण

बदमाश गोली बरसाते हुए दीवानी कचहरी की तरफ फरार हो गए। गोली लगने से गाड़ी के बाएं तरफ पीछे का शीशा चकनाचूर हो गया। गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई।

डीडीयू में छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार तेज हो गया है। चुनाव में अध्यक्ष पद के संभावित उम्मीदवार रंजीत सिंह श्रीनेत सोमवार की देर रात समर्थकों के साथ एबीवीपी कार्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करने गए हुए थे।

यह भी पढ़ें: जोधपुर: वायुसेना का Mig 27 जलकर हुआ खाक, सुरक्षित है पायलट

वह रात करीब 12:30 बजे अपने साथी पैडलेगंज निवासी मनीष सिंह के साथ अपनी गाड़ी से पैडलेगंज की तरफ गए, फिर थोड़ी देर बाद एबीवीपी कार्यालय की ओर लौट रहे थे। वह दीवानी कचहरी की तरफ से रीड साहब धर्मशाला जाने वाली गली से अभी कार्यालय के पास पहुंचे थे कि सामने से हेलमेट लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। संयोग अच्छा था सभी गोलियां गाड़ी में बाएं तरफ पिछले हिस्से में ही लगी।

यह भी पढ़ें: केरल: बाढ़ के बाद ‘रैट फीवर’ का कहर जारी, 19 की मौत, रेड अलर्ट जारी

बदमाश गोली बरसाते हुए दीवानी कचहरी की तरफ फरार हो गए। छात्रनेता और उनका साथी गाड़ी से निकल कर कार्यालय की तरफ भाग निकले। घटना रात करीब एक बजे की है। इस दौरान गोली चलने की आवाज सुनकर एबीवीपी कार्यालय में मौजूद छात्र भी बाहर निकल आए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाशों ने चार राउण्ड गोलियां चलाईं। गोली चलने की सूचना पर एसपी क्राइम, सीओ कैंट प्रभात राय, सीओ क्राइम प्रवीण सिंह, कैंट इंस्पेक्टर चन्द्र भान सिंह, कोतवाली इंस्पेक्टर गिरजेश तिवारी, राजघाट थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कार्यालय में संगठन के पदाधिकारियों से बातचीत के बाद पुलिस टीम हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार छात्रनेता रंजीत सिंह श्रीनेत का दिन में एक छात्रनेता के साथ विवाद हो गया था। इसको लेकर दोनों पक्षों में तनातनी बनी हुई थी। पीड़ित छात्रनेता ने दूसरे प्रतिद्वंद्वी छात्रनेता पर हमला कराने का आरोप लगाया है। इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने गाड़ी से गोली का एक खोखा बरामद किया है। दो गोली पीछे की सीट में धंस गई हैं।

The post बाइक सवार दो बदमाशों ने छात्रनेता रंजीत सिंह श्रीनेत की गाड़ी पर बरसाई गोलियां appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack