इस क्रिकेटर के लिए कहा अनुष्का ने ' मैं भी करती हूं उनसे प्यार और कर रहीं हूं मिस '!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस ग्रह पर सबसे प्यारे जोडो में से एक है। दोनों ही हमें सीरियस रिलेशनसिप के बेस्ट गोल दे रहें है। उनका प्यार आजकल के हर युवा के लिए इंस्पिरेशन है। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में इन दिनों काफी बिजी है।

हाल ही में, जब सुई धागा का ये कपल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी में जयपुर पहुंचा, तो छात्रों ने विराट कोहली के नाम की हूटिग करना शुरु कर दिया। इसे सुनकर अनुष्का शर्म से लाल हो गई और हंसने लगी इसके बाद अनुष्का ने कहा कि “जी हा हा .. सबको उनसे प्यार है, मुझे भी है। सबको उनकी याद आ रही है, मुझे भी आ रही है। “)

विराट कोहली के लिए यह अच्छा दिन नहीं था क्योंकि चौथे टेस्ट में भारत को 244 रनों का पीछा करते हुए 184 रनों पर आउट होने के बाद 60 रनों से मैच हारना पड़ा। इगलैंड ने भारत को सीरिज 3-1 से हराया। हालांकि, सीरिज में कोहली का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा है और सभी उनकी काफी प्रशंसा कर रहें है। विराट कोहली ने टेस्ट बल्लेबाजों की न्यू आईसीसी रैंकिंग में अपना टॉप का स्थान बनाया।

दूसरी ओर, अनुष्का शर्मा अपने पति से दूर है और विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार कर रही है। सुई धागा का ट्रेलर मेड इन इंडिया ने पहले से ही सभी फैंस का दिल जीत लिया है। शरत कटारिया द्वारा निर्देशित, फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों को हिट करेगी।

The post इस क्रिकेटर के लिए कहा अनुष्का ने ' मैं भी करती हूं उनसे प्यार और कर रहीं हूं मिस '! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera