मलाड के औद्योगिक क्षेत्र में लगी आग, दमकल की 11 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

National

मुंबई: मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र मलाड में मंगलवार पूर्वाह्न एक औद्योगिक क्षेत्र में आग लग गयी लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि बॉम्बे टॉकीज औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार बाजार के समीप एक वाणिज्यिक इकाई में करीब साढ़े ग्यारह बजे आग लग गयी। आठ दमकल गाड़ियां और तीन बड़े टैंकर मौके पर भेजे गये एवं आग पर काबू पाया गया।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

उन्होंने कहा, ‘‘ग्यारह बजकर 27 मिनट पर आग लगी और हमारे नियंत्रण कक्ष को ग्यारह बजकर 50 मिनट पर सूचना दी गयी। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।’’ उन्होंने बताया कि मुम्बई पुलिस के कर्मी, एंबुलेंस और संबंधित वार्ड के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल आग की वजह का पता नहीं चल पाया है।

स्थानीय कांग्रेस विधायक असलम शेख ने मांग की है कि मुंबई महानगरपालिका इस महानगर में आग की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एक समग्र योजना लाए। इससे पहले 22 अगस्त को दादर में एक ऊंची रिहायशी इमारत में आग लगने से चार लोगों की जान चली गयी गयी थी और 16 अन्य घायल हो गये थे। परेल में तीन मंजिला एक इमारत में 27 अगस्त को आग लग गयी थी। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें…मुंबई: हिंदमाता सिनेमा के पास क्रिस्टल टावर में लगी आग, 4 की मौत, 16 घायल

The post मलाड के औद्योगिक क्षेत्र में लगी आग, दमकल की 11 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack