BJP विधायक का बेटा गिरफ्तार, कांग्रेस सांसद को गोली मारने की दी थी धमकी

National

मध्य प्रदेश: कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को फेसबुक पोस्ट के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले भाजपा विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

हटा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र ने बताया कि स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने विधायक के पुत्र के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने प्रिंसदीप को गिरफ्तार किया है।

भाजपा विधायक उमा देवी के पुत्र ने फेसबुक पर सिंधिया के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्ट डालते हुए कहा था कि कथित तौर पर कहा था कि यदि सिंधिया हटा आते हैं तो वह उन्हें गोली मार देगा। अपने बेटे की टिप्पणी को विधायक उमा देवी ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

बीजेपी विधायक के बेेटे की धमकी पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि, इससे बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है। बीजेपी सरकार, इनका नेतृत्व और मुख्यमंत्री शिवराज चौहान का लक्ष्य कांग्रेस को ध्वस्त करना है। मैं उन लोगों से कहना चाहता हूं कि हम इस तरह की धमकियों से झुकने वाले नहीं है।

उमा देवी के बेटे प्रिंसदीप ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा, लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।’

बता दें कि सिंधिया पांच सितंबर को हटा जिले में जनसभा को संबोधित करने आने वाले हैं, इस पोस्ट को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

 विधायक ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण
विधायक उमा देवी खटीक ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, यह पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है, सिंधिया सम्मानीय सांसद हैं, इस तरह की पोस्ट नहीं की जानी चाहिए। बेटे ने यह पोस्ट क्यों की है, इसका वे पता कर रही हैं। वे इस पोस्ट को हटाने को कहेंगी। प्रिंसदीप मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान पर भी अनर्गल टिप्पणी कर चुका है।

कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटैरिया का कहना है कि सिंधिया इस देश की सबसे चहेती शख्सियत में से हैं, उनके बढ़ते प्रभाव से भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक बौखलाए हुए हैं, यही कारण है कि उन पर अनर्गल आरोप लगाते हैं। पुलिस को इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए।

ये भी पढ़ें…सिंधिया ने जमीनी कार्यकर्ता को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

 

 

The post BJP विधायक का बेटा गिरफ्तार, कांग्रेस सांसद को गोली मारने की दी थी धमकी appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack