शर्मनाक: चार साल की बच्ची से रिश्ते के भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

National

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से भाई बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चार साल की बच्ची को उसके रिश्ते के भाई ने हवस का शिकार बना डाला। बच्ची को उसका भाई खेलने के बहाने चार साल की बहन को लेकर अपने घर गया था। बच्ची के चिल्लाने के बाद पकङे जाने के डर से आरोपी भाई फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

ये है पूरा मामला
घटना थाना सिंधौली क्षेत्र की है। बीती रात चार साल कि बच्ची को खिलाने के बहाने बच्ची का ताऊ का बेटा उसे पास के अपने घर ले गया। जहां दरिंद भाई ने बच्ची के साथ दरिंदगी करना शुरू कर दी। बच्ची के चिल्लाने पर बच्ची के मामा ने आकर बच्ची को बचाया। लेकिन इतने मे आरोपी नाबालिग भाई चकमा देकर फरार हो गया।

उसके बाद बच्ची के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वही तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सिंधौली इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ उसके रिश्ते भाई ने रेप की कोशिश की है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर- सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर DM ने मारा छापा, खामियां मिली-  डिप्टीCMO को सस्पेंड करने की संतुति की

 

The post शर्मनाक: चार साल की बच्ची से रिश्ते के भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack