21 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रिन पर दिखाई देगें ये अभिनेता और अभिनेत्री! 

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- अप्रैल में अभिषेक वर्मा की आगामी बहु-कलाकार फिल्म की घोषणा सात केंद्रीय पात्रों में से दो और संजय दत्त के साथ लगातार अटकलों के साथ रुक गई थी।

कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि थानेदार, खलनायक और साजन समेत '9 0 हिट के कई को-स्टार्स ने अपनी आखिरी रिलीज के 21 साल बाद फिर से मिलकर काम किया है, अफजल खान द्वारा निर्देशित महंत के साथ मिलकर काम किया है।

फिल्म के लिए शूटिंग माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के साथ शुरू हुई। हमने सुना है कि वे दोनों कलंक का हिस्सा हैं लेकिन स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं करेंगे। खैर, सबकुछ गलत है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक “संजय और माधुरी ने को-स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ तीन दिनों में एक साथ दो नाटकीय अनुक्रमों को शूट किया। ”

सूत्रो ने खुलासा किया, ” माधुरी को कलंक का हिस्सा बनने के लिए तैयार किया गया था। वे अच्छी तरह से जानते थे कि फिल्म में उन्हें एक साथ शूट करने की आवश्यकता होगी। यही कारण है कि संजय और माधुरी दोनों बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से पहले भी चर्चा करने के लिए बैठे थे और अब जब वे ऑफिशियल तौर पर बोर्ड पर हैं, वे केवल करण जौहर की महत्वाकांक्षी परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं जो 15 वर्षों के लिए बना रहा है। वे सबसे अच्छे तरीके से योगदान करना चाहते हैं और इसे एक यादगार फिल्म बनाना चाहते हैं। ”

The post 21 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रिन पर दिखाई देगें ये अभिनेता और अभिनेत्री!  appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera