ड्राइवर को आई झपकी तो तेज रफ्तार बस खाई में पलटी, 24 घंटे में हुआ दूसरा हादसा

National

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पिछले 24 घंटे के दो अंदर दो बङे हादसे हो गए। यहां एक बार फिर ड्राईवर को नींद आने की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 13 यात्री घायल हो गए। बस की स्पीड से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रोड के किनारे लगे बिजली के पोल को तोड़ते हुए बस रोड के किनारे खाई में पलट गई। बस के शीशे तोड़कर घायल यात्रियों को निकालकर पास के अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। आपको बता दें कि बीती रात भी एक बस पुल के नीचे पलट गई थी। जिसमें एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए थे।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

बस में उतर सकता था करंट

ये हादसा कलान थाना क्षेत्र के जलालाबाद फरूखाबाद स्टेट हाईवे पर सेंठा गांव के पास का है। वृंदावन से लौट रही प्राइवेट बस के ड्राईवर को नींद आने के कारण बस अनियंत्रित होकर रोड के किनारे खाई में पलट गई। बस में बैठे 13 यात्री बस पलटने से घायल हो गए। बस की स्पीड इतनी तेज थी कि रोड के किनारे लगे बिजली के पोल को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी। गनीमत ये रही कि उस वक्त बिजली नहीं आ रही थी। अगर बिजली आ रही होती तो करंट से एक बङा हादसा हो सकता था। फिलहाल बस पलटने से चीखपुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने पहुंचकर बस के शीशे तोड़कर घायल यात्रियों को बाहर निकाला। उसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस और थाने की पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। आपको बता दें कि 24 घंटे में बस पलटने की दूसरी घटना है। इससे पहली बीती रात एक बस पलिया से दिल्ली जा रही थी। तभी अनियंत्रित होकर पु‍ल के नीचे गिर गई। लेकिन इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग मामूली रूप से चोटिल हुए थे। बाकी यात्रियों को चोटें नहीं आई थीं। इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि बस पलटने से 13 यात्री घायल हुए हैंं, जिनको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है।

The post ड्राइवर को आई झपकी तो तेज रफ्तार बस खाई में पलटी, 24 घंटे में हुआ दूसरा हादसा appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack