वीडियो: अब कांग्रेसी सांसद की फिसली जुबान, कहा- अटल की उम्र को पार करेगा रूपया

National

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। अपनी खिसकी सियासी जमीन को दोबारा हासिल करने के लिए कांग्रेस ने भी अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत करने की कवायद शुरू कर दी है इसी क्रम में आज बाराबंकी में काँग्रेस के राज्यसभा सांसद पी एल पुनिया ने मँहगाई के विरोध का एक नायाब तरीका निकाला। सांसद पुनिया ने बाराबंकी की सड़क पर एक गधे की गाड़ी में मोटरसाइकिल रखकर मँहगाई के विरोध में मार्च निकाला और कहा कि पेट्रोल इतना मँहगा है कि उसे गधा गाड़ी पर लेकर चलना पड़ रहा है। इस प्रदर्शन से उत्साहित पुनिया की जुबान फिसल गई और हमेशा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को सम्मान देने वाली   कांग्रेस पार्टी के सांसद ने गिरते हुए रुपये को अटल जी की उम्र से जोड़ कर कहा कि अब लगता है डॉलर के मुकाबले रुपया अटल जी की उम्र को पार करेगा ऐसा सरकार ने सोंच रखा है।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

सांसद पी एल पुनिया के बयान से यह लग रहा है कि काँग्रेस का पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेयी को दिया जा रहा सम्मान सिर्फ दिखावा तो नही क्योंकि पी एल पुनिया सिर्फ कांग्रेसी सांसद ही नही हैं बल्कि वह पार्टी के राष्टीय प्रवक्ता भी हैं। उनके मुँह से निकली हर बात पार्टी की बात मानी जाती है क्योंकि अक्सर पुनिया टीवी डिबेट में पार्टी का पक्ष रखते और उसका बचाव करते दिखाई देते हैं।

खच्‍चर पर लादी मोटरसाइकिल

राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया की अगुवाई में कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल के दामों की बढ़ोत्तरी के खिलाफ जिले में आंदोलन और प्रदर्शन किया और डॉलर के मुकाबले गिरते रुपये को कांग्रेसी सांसद ने अटल जी की उम्र से जोड़ दिया। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने खच्चर पर मोटरसाइकिल लादकर जीजीआईसी मैदान से डीएम ऑफिस तक रैली निकाली। रैली में कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा काटा और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी सरकार को जनविरोधी बताया।

उद्योगपतियों को लाभ दे रहे मोदी, जनता त्रस्‍त

जिले में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर हुए कांग्रेस के प्रदर्शन पर राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा कि मोदी सरकार कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ा रही है। पुनिया ने कहा कि मोदी सरकार में पेट्रोल और डीजल के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि उन्होंने पिछली सभी सरकारों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से महंगाई खुद बढ़ जाएगी। जिसके चलते आम आदमी दो जून की रोटी भी नहीं जुटा पाएगा। नोटबंदी और जीएसटी से पहले से ही व्यापारी और आम आदमी परेशान है और अब पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के चलते किसानों की कमर भी टूट गई है। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों को वापस नहीं लेती मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा।

S3890016_x264

The post वीडियो: अब कांग्रेसी सांसद की फिसली जुबान, कहा- अटल की उम्र को पार करेगा रूपया appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack