OMG: सुंदर दिखने के लिए यह महिला पीती है कुत्ते का पेशाब

Humer

रोचक डेस्क। यह बात हम सभी जानते है कि हर लडक़ी का सपना होता है कि उसका चेहरा खूबसूरत और त्वचा दमकती दिखें। इसके लिए लड़कियां कई उपाय करती है, हर तरह के महंगे प्रोडक्ट्स क्रीम, लोशन, घरेलू उपाय अजमाने में पीछे नहीं रहती है। लेकिन अगर सुंदरता पाने इन्ही उपायों में किसी जानवर का पेशाब को पीने की बात की जाये, तो यह बात सुनकर आपको आश्र्चय होगा। लेकिन यह बात सच है कि सुंदरता के लिए यह लडक़ी अमेरिका डॉग का रोजाना यूरिन पीती है।

Image result for खूबसूरत दिखने के लिए यह महिला पीती है कुत्ते का पेशाब

त्वचा की सुंदरता का राज अगर आपको जानना है तो लीन नामक इस महिला से जानिए। इनका मानना है कि वो काफी लंबे समय से ग्लोइंग त्वचा बनाये रखने के लिये नियमित डॉग यूरिन का सेवन करती आ रही है, जिससे उन्हें पिंपल्स की समस्या से राहत मिलती हैं, साथ ही त्वचा में प्राकृतिक चमक देखने को मिलती है।

Image result for खूबसूरत दिखने के लिए यह महिला पीती है कुत्ते का पेशाब

डॉग यूरिन

इसके लिए यह महिला अपने पालतू कुत्ते को पार्क में ले जाती है और उसके बाद उसके यूरिन को स्टोर करती हैं और उसे बेझिझक पी जाती है। लीन का मानना है कि कुत्ते के यूरिन में विटामिन ए और विटामिन ई और 10 ग्राम कैल्शियम की मात्रा प्रचुर पाई जाती है जो त्वचा में निखार देने के साथ साथ कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से बचाती है। मगर खूबसूरती निखारने के लिए इस उपाय को कौन लेना पंसद करेगा, इस सच के सुनते ही उल्टी का मन हो जाता है।

Image result for खूबसूरत दिखने के लिए यह महिला पीती है कुत्ते का पेशाब

 

Source: Google

Source: Rochak khabare