छात्रों को स्कॉलरशिप पाने सुनहरा मौका, मिलेंगे 2 लाख रुपये, पढ़ें डिटेल

National

लखनऊ: जिन छात्रों को अपनी पढ़ाई के लिए आर्थिक सहायता की जरूरत है वे छात्र इन्टर्नशाला स्कॉलरशिप ट्रेनिंग में रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इसकी प्रक्रिया शुरु हो गई है।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

इस स्कॉलरशिप का मकसद युवक-युवतियों के स्किल को प्रभावी बनाना है। संस्था की ओर से दी जाने वाली इस स्कॉलरशिप के अंतर्गत चयनित स्टूडेट्स को ऑनलाइन ट्रेनिंग की मुफ्त शिक्षा दी जाएगी। चयनित 50 विद्यार्थियों को 2 लाख रुपये राशि आवंटित की जाएगी। जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

स्कॉलरशिप ट्रेनिंग रजिस्ट्रेशन के बारे में बताते हुए संस्थापक सर्वेस अग्रवाल ने कहा कि हम प्रभावशाली ढंग से ऑनलाइन ट्रेनिंग द्वारा स्टूडेंट्स की कौशल विकास को निरंतर निखार रहे हैं। इंटरशाला स्कॉलरशिप में 50 छात्र- छात्राओं को चयनित किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट https://internshala.com/ पर जाकर लॉगइन कर सकते हैं।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट https://internshala.com/ पर जाकर लॉगइन करें। होम पेज खुलने के बाद आप Online Winter Trainings offers पर क्लिक करें। लिंक खुलने के बाद आप वेबसाइट पर दिए गए विकल्प को ध्यानपूर्वक पढ़ें। 10 सितम्बर तक आवेदन कर सकते हैं।

The post छात्रों को स्कॉलरशिप पाने सुनहरा मौका, मिलेंगे 2 लाख रुपये, पढ़ें डिटेल appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack