इधर कार्यक्रम स्‍थल से निकले योगी, उधर चलने लगे ईंट-पत्‍थर, पोस्‍टर भी जलाया

National

गोरखपुर: बस्‍ती जिले में सीएम योगी आदित्‍यनाथ का गुरूवार को कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में दूर-दराज से कई महिलाएं और ग्रामीण पहुंचे थे। जैसे ही ये कार्यक्रम खत्‍म हुआ और सीएम योगी आदित्‍यनाथ का काफिला वहां से निकलकर अगले गंतव्‍य की ओर बढा। कार्यक्रम स्‍थल के बाहर खड़ी पब्लिक ने ईंट-पत्‍थर चलाने शुरू कर दिए। पता चला कि कार्यक्रम स्थल में प्रवेश ना मिलने और सीएम योगी से मुलाकात न होने  से नाराज महिलाओं और ग्रामीणों का गुस्‍सा फूट पड़ा है।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

विधायक को भीड़ ने दौड़ाया

ग्रामीणों के गुस्‍से का आलम ये रहा कि उन्‍होंने कार्यक्रम स्‍थल पर लगे पोस्‍टर- बैनर फाड़कर जला दिए। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने कप्तानगंज विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ला को पत्थर लेकर खदेड़ दिया और ग्रामीणों ने रास्ते में कार्यक्रम स्थल पर जितने भी पोस्टर लगे हुए थे उनको तोड़ दिया। कहीं पोस्‍टर पर गोबर फेंका तो कहीं पोस्टर को आग के हवाले कर दिया।

प्रशासन पर लगाया आरोप

स्‍थानीय लोगों का कहना था कि हम लोगों को मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया गया। हम लोग मुख्यमंत्री के पास अपनी समस्या लेकर आए हुए थे। लेकिन पुलिस प्रशासन ने हमें मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया। इतना ही नहीं प्रशासन ने उनके कार्यक्रम में जाने भी नहीं दिया।

यही वजह रही कि कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री के जाते ही अफरा-तफरी का पूरा माहौल बन गया। कई नेता इसके शिकार हो गए। वहीं भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष  राकेश श्रीवास्तव की पुलिस प्रशासन से काफी नोकझोंक और हाथा पाई भी हुई। जिसमें बीजेपी नेता राकेश श्रीवास्तव का कुर्ता फट गया। इसको लेकर बीजेपी नेताओं में काफी आक्रोश था कि सिर्फ सांसद और विधायक को ही मुख्यमंत्री से मिलने दिया गया। इसको लेकर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बवाल काटा।

पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्‍कत

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने गांव वालों को पकड़कर जबरिया गाड़ी में बैठा लिया और दौड़ा-दौड़ाकर वहां से खदेड़ा।  इस समय घटनास्थल पर पुलिस और पीएसी के जवान मौजूद हैं।

VID-20180906-WA0139

The post इधर कार्यक्रम स्‍थल से निकले योगी, उधर चलने लगे ईंट-पत्‍थर, पोस्‍टर भी जलाया appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack