संबंध बनाने से पहले कुछ खास तैयारी करती है लड़कियां

Lifestyle

सेक्स या यौन संबंध बनाने की इच्छा हर किसी को होती है। अगर कोई कहे की उसे यौन सम्बन्ध बनाने की ज़रा भी इच्छा नहीं होती तो वह व्यक्ति झूठ बोल रहा है।यह बेहद स्वाभाविक बात है और इससे शरीर को काफी फायदे भी है। ये कई रोगों की दवा है। इसपर कई शोध भी हुए है, ये दो पार्टनर के बीच अपना पैन लाता है और शरीर को फिट भी रखता है।

पुरुषों के साथ महिलाओं को भी सेक्स की इच्छा होती है। लडकियां इसको लेकर काफी उत्साहित रहती है। वे इस पल को खुलकर जीना चाहती है और पूरी तरह एन्जॉय भी करना चाहती है। बहुत काम लोग जानते है की लडकियां सम्बन्ध बनाने के ख़ास तैयारी भी करती है। आइये आपको बताते है की लडकियां संबंध बनाने क्या ख़ास तैयारी करती है।

डियोड्रंट या सेंट: सेक्स के दौरान लड़कियां पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए खुशबु का इस्तेमाल करती है। वे इसे खरीदने में काफी वक्त इन्वेस्ट करती है। मीठी सी महक मर्दों को महिलाओं की तरफ खींचती है। इसलिए वे डियोड्रंट लगाना पसंद करती है।

सेक्स चैट: कई लडकियां पहले अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले सेक्स चैट करती है। इससे वह पार्टनर के साथ कम्फर्टेबल हो जाती है और उन पलों को अच्छे से एन्जॉय कर पाती है। सेक्स चैट में लडकियां पुरुषों को अपनी फैंटेसी भी बताती है।

लॉन्जरे खरीदना: महिलाएं अपने पहले यौन संबंध को यादगार बनाने के लिए लॉन्जरे खरीदती है। इससे उनके पार्टनर उनकी ओर आकर्षित होते है। अगर यह लॉन्जरे लाल रंग की हो तो मेल पार्टनर कामदहोश होना पक्का है।

रोमैंटिक गाने: लडकियां उन पलों के दौरान रोमैंटिक गाने सुनना बहुत ज़्यादा पसंद करती है। इससे कमरे का माहौल और भी रोमांटिक हो जाता है।

फ्लेवर्ड कंडोम का चुनाव: अपने पार्टनर के साथ हमबिस्तर होने से पहले लडकिया कंडोम के बारे में भी सोचती है। कई लडकियां तो अपने पार्टनर से उनका पसंद के फ्लेवर वाला कंडोम लाने की मांग भी करती है।

Source: pURVANCHAL MEDIA