अपने बारें में गलत अफवाह फैलाने पर मीडिया को फटकार लगाई कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- पिछले कई दिनों से कपिल शर्मा अपने स्वास्थ्य की वजह से चर्चा का विषय बन गए है और टीवी का हिस्सा नहीं थे। एक बार फिर वह टीवी पर वापसी के कारण लाइटलाइट में आ गए है। कपिल ने नए शो के लिए वजन कम करना शुरू कर दिया है। कुछ मीडिया रिपोर्टों ने यह भी कहा था कि कपिल ने अपने आगामी कार्यक्रम के लिए मीडिया को जानकारी दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने स्टेटमेंट दिया है। जिसमें वह मीडिया पर नाराज हो गया। रिपोर्टों के मुताबिक, कपिल ने कहा कि मैंने किसी भी मीडिया पोर्टल या किसी संवाददाता को अपनी नई परियोजना के बारे में कुछ नहीं कहा।

कपिल आगे कहते है कि, ' मैने वो लिखा जो मुझे सहीं लगा, बाद में उन्होंने कहा कि मैंने मीडिया से अनुरोध किया है कि आप मेरे शब्दों को मुझ पर लागू न करें। ' इससे पता चलता है कि कपिल अपनी पुरानी टीम और कृष्णा अभिषेक के साथ काम नहीं करेगें।

कृष्णा के साथ काम करने पर कपिल के करीबी दोस्त ने कहा कि यह सिर्फ एक विचार है। इस पर किसी भी तरह की बात के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। कपिल उनके साथ मिलेंगे जिनके साथ उन्होंने पहले काम किया है। इसके अलावा, वह किसी के साथ काम नहीं करेगा

जाह्नवी कपूर के बाद, करण जौहर बॉलीवुड में मिस वर्ल्ड मानुशी छिल्लर को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं!

कपिल ने यह भी सुना कि वह शो 'कपिल शर्मा' वापस लाने जा रहे हैं। वे निश्चित रूप से एक स्टैंडअप कॉमेडी लाएंगे क्योंकि उनके फैंस उन्हें ऐसा करते देखना चाहते है, लेकिन उनका नाम अभी तक अंतिम नहीं किया गया है। इसके अलावा, यह अभी तक तय नहीं किया गया है।

The post अपने बारें में गलत अफवाह फैलाने पर मीडिया को फटकार लगाई कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera