फ्लिम 'स्त्री' की चुड़ैल रियल लाइफ में है बेहद हॉट, किरदार को लेकर कहा ये

Entertainment

इंटरनेट डेस्क: फिल्म स्त्री रीलिज होते ही लाखों दर्शकों की पसंद बनी गई है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री् बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू तो बिखेर ही रही है साथ ही शानदार कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने महज 1 हफ्ते में ही गजब की कमाई कर ली है। अब तक फिल्म कलेक्शन की बात करें तो 64.78 करोड़ रुपए हो चुके है। आकड़ों को देखकर लगता है की जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री कर लेने में सफल होगी। इस फिल्म के सीक्वल की भी बात चल रही है, जिसमें चुड़ैल की पिछली जिंदगी की कहानी के बारे में होगी। पर आप जानते हैं कि फिल्म स्त्री में चुड़ैल का रोल करने वाली एक्ट्रेस रियल लाइफ में कैसी है। दरअसल वह बेहद खूबसूरत हैं। पर हम श्रद्धा कपूर की बात नहीं कर रहे है, बल्कि एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी की बात कर रहे हैं।

जो फिल्म स्त्री से पहले कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। जैसे धनक, दबंग 2, लक्ष्मी, लव इन नेपाल,और बेगम जान जैसी शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी है। इसके अलावा आपकों बतादें की फ्लोरा सैनी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है।

वैसे अभी तक फेंस को लग रहा था की स्त्री फिल्म में श्रद्धा कपूर ने चुड़ैल का रोल निभाया है, पर फिल्म रिलीज के बाद ये साफ हो गया कि इसमें फ्लोरा सैनी चुड़ैल बनीं हैं। एक्ट्रेस फ्लोरा अपनी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार है।

अब तक फ्लोरा ने तकरीबन 50 से ज्यादा फिल्मों में साउथ के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने दक्षिण के सुपरस्टार्स रजनीकांत से लेकर रवि तेजा, बालाकृष्णा, विक्रम,वेंकटेश, और जगपति बाबू जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन पर नजर आ चुकी है।

फ्लोरा ने हाल ही में एक इंग्लिश डेली को इंटरव्यू भी दिया है। जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी कई बातें रखी। इंटरव्यू के दौरान ने फ्लोरा ने कहा की शुरुआत में उन्होंने स्त्री के लिए मना कर दिया था, लेकिन उन्हें लगता है कि स्त्री ने उन्हें चुना। उन्होंने कहा की स्त्री को इसलिए ठुकरा दी थी, क्योंकि उन्हें पहले वेश्या का किरदार ऑफर हुआ था और उन्हें कहा गया था कि उनका काम केवल एक.दो दिन का ही है। ऐसे में एक.दो दिन का काम करना पसंद नहीं था, पर जब उन्होंने फिल्म के डायलॉग सुने तो वह इसे करने के लिए राजी हो गई। इसके लिए उन्होंने ऑडिशन दिया तो उन्हें भूत का किरदार ऑफर मिला। ऐसे वह स्त्री की मेन थीम का मेन किरदार बन गईं। जिसे इस फिल्म स्क्रीन पर सिर्फ चिल्लाती हैं।

The post फ्लिम 'स्त्री' की चुड़ैल रियल लाइफ में है बेहद हॉट, किरदार को लेकर कहा ये appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera