नदी किनारे नहा रहे थे मासूम, अचानक बढ़ा बहाव और मच गई चीख पुकार…

National

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में नदी किनारे घास काटने गए दो बच्चों की नदी में डूबकर मौत गई। बच्चे घास काटते-काटते नदी में नहाने लगे। नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों बच्चे तेज बहाव में बह गए। साथ में चार बच्चे और भी थे, जिन्होंने बच्चों के डूबने की सूचना परिजनों की दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने एक शव को तो निकाल लिया। लेकिन दूसरे बच्चे का शव तेज बहाव में बह गया। फिलहाल मौके पर पुलिस और गोताखोरों की मदद से बच्चे के शव की तलाश की जा रही है।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

साथियों को डूबता देख घबराए बच्‍चे

दरअसल मामला थाना जलालाबाद के फरीदापुर गांव का है। यहां के 13 वर्षीय सुधीर और 14 वर्षीय राम शंकर और उसके चार दोस्त नदी के किनारे घास काटने गए थे। तभी सुधीर और राम शंकर घास काटते काटते नदी में नहाने चले गए। नदी में पानी के तेज बहाव के चलते दोनों बच्चे नदी में डूबने लगे। बच्चों को डूबता देख साथ में मौजूद चार बच्चे घबराकर गांव की तरफ भागे और परिजनों और ग्रामिणों को सूचना दी। मौके पर पहुचे ग्रामिणों और परिजनों ने नदी से एकदिवसीय बबचे का शव बरामद कर लिया। जब तेज बहाव के चलते दूसरे का शव नही मिल सका। दूसरे शव की तलाश के लिए स्थानीय पुलिस और स्थानीय गोताखोरों की मदद से दूसरे बच्चे के शव की तलाश शुरू कर दी है। वही मरने वाले बच्चो के परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल जिला प्रशासन मरने वाले बच्चो के परिजनों को मुआवजा देने की बात कर रही है।

एसएसआई राकेश कुमार का कहना है कि 6 बच्चे घास काटने आए थे। दो बच्चे नदी मे नहाने गए थे। जिससे वह डूब गए। चार बच्चो ने गांव मे जाकर बताया तो पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुचे। एक बच्चे का शव तलाश लिया है। दूसरे बच्चे का शव तलाशने की कोशिश की जा रही है।

The post नदी किनारे नहा रहे थे मासूम, अचानक बढ़ा बहाव और मच गई चीख पुकार… appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack