निक जोनस ने प्रियंका संग अपने संबंधों पर खुलकर बात की

National

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी गायक एवं अभिनेता निक जोनस ने एक चैट शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की। ‘जोनस ब्रदर्स’ बैंड के पूर्व सदस्य निक ने ‘द टुनाइट शो’ में होस्ट जिमी फॉलन के साथ बातचीत में प्रियंका के साथ प्रेम कहानी का खुलासा किया।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

यह भी पढ़ें: …जब इस एक्टर ने छिपाई सरोगेट बेबी की खबर, जानें पूरा माजरा

उन्होंने कहा कि वह और प्रियंका एक म्युचल दोस्त के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए। शुरुआत में हमने टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही बातचीत की और छह महीने बाद पहली बार मिले।

निक ने कहा कि मई 2017 में मेट गाला में दोनों सिर्फ दोस्त के रूप में रेड कार्पेट पर चले थे। निक (25) ने फॉलन को बताया, “हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग स्थानों पर मिलाती रही।” कुछ सप्ताहों में दोनों कई बार समय बिताते देखे गए और उनकी रोमांस की अफवाहों ने जोर पकड़ा।

निक ने बताया, “लोग सोचते थे कि हम संकोची हैं लेकिन सगाई के बाद इन पर विराम लग गया। इसलिए कहानी खुद ब खुद लिखती चली गई।” निक ने कहा कि लगभग पांच महीने पहले ही दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “यह काफी जल्दी था, और मुझे लगता है कि हम जानते थे कि यह सही है और हमने यह किया। हम बहुत खुश हैं।”

–आईएएनएस

The post निक जोनस ने प्रियंका संग अपने संबंधों पर खुलकर बात की appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack