महिलाओं में सेक्स की इच्छा बढ़ने के लिए अपनाए ये तरीका

Lifestyle

आज कि इस भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में कपल्स के पास वक्त कि बहुत कमी होती है। उन्हें एक दुसरे के सुख दुख बाटने के लिए भी कम वक्त होता है। ऐसे में पति और पत्नी के बीच दुरिया बढ़ने के चांस बहुत ज़्यादा होते है। वे अपनी फीलिंग्स एक दुसरे के साथ शेयर भी नहीं कर पाते। व्यस्त शिड्यूल कि वजह से सेक्स करने का मन भी नहीं होता। थकान इतनी होती है कि मन करता है कि घर पहुंच कर सर सो जाये। खासकर महिलाओं को ऐसा लगता है। वे पार्टनर की सेक्स इच्छा को पूरा नहीं कर पाती हैं। ऐसे में हम महिलाओं के लिए लाये है ऐसे टिप्स जिससे उनका वैवाहिक जीवन को खुशनुमा बन जाएगा।

1. महिलाए अजवाइन का सेवन कर सकती है। इसमें एंड्रोस्टेरोन होता है इसलिए यौन संबंध के लिए अच्छा है। यह सेक्स उत्तेजना पैदा करता है और आसानी से उपलब्ध होता है।

2. संबंध बनाने की इच्छा अगर किसी महिलाओं को बढ़नी है तो वो सींप का सेवन कर सकती है। यह महिलाओं में सेक्स कि इच्छा बढ़ाने में काफी कारगर होता है। इसमें ज़िंक की अधिकता होने से यह सेक्स से जुड़े हार्मोन्स बढ़ा देता है।

3. सेब एक ऐसा फल है जो महिलाओं में कामोत्तेजना जगाता है। एक से दो सेब का खाने वाली महिलाओं में कामोत्तेजना बढ़ जाती है। सेब महिलाओं कि योनी की तरफ जाने वाले रक्त को बढ़ा देता है जिससे आप आपने पार्टनर को आसानी से खुश कर सकती हैं।

4. इसके अलावा पुरुषों को चाहिए कि वह अपनी पार्टनर को प्यार जताए इससे आपसी दुरी कम होती है और संबंध बनाने में आसानी होती है। इससे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में फायदा मिलता है।

Source: pURVANCHAL MEDIA