वीडियो: जानवरों के लिए रिजर्व हुई यूपी की सड़कें,  CCTV में देखें क्‍या हो रहा इंसानों का हाल

National

सुल्तानपुर: योगी राज में जानवरों ने यूपी की सड़कों पर कब्जा कर रखा है, इस कारण इनके आस-पास से गुजरने वाला कोई इंसान सुरक्षित नही है। इन जानवरों की सुरक्षा का दायित्व उठाने वाले भी इनकी सुधि लेना मुनासिब नही समझ रहे। नतीजा ये हो रहा कि हर ओर जानवर इंसान के लिए मौत लेकर खड़े हैं।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्‍वीरें

जी हां ये तस्वीरें जो हम आपको दिखा रहे ये यूपी के सुल्तानपुर जिले के शहरी क्षेत्र की हैं। यहां से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी के साथ-साथ सुल्तानपुर, जयसिंहपुर, कादीपुर और लम्भुआ से चार विधायक भी बीजेपी के ही हैं। इनके अलावा नगर पालिका परिषद की चेयरमैन भी बीजेपी की ही हैं, जो बड़ी धार्मिक और सांस्कारिक मानी जाती हैं। बीजेपी के ज़िम्मेदारों की इतनी लम्बी फौज के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों ने बीजेपी को पूरी तरह बेनकाब कर दिया। जिन जानवरों को बीजेपी के ज़िम्मेदारों द्वारा काजी हाऊस में रखा जाना था उसे खुलेआम छुट्टा छोड़ दिया गया है। अब स्थित ये हो गई है के सड़कों पर चलने वाले बाइक, साइकिल और पैदल चलने वाले इनके हमलों का शिकार हो रहे। इस बाबत नगर पालिका चेयरमैन बबिता जायसवाल का कहना है कि जल्द ही नगर पालिका द्वारा अभियान चलाकर छुट्टा जानवरों को काजी हाऊस में भेजवाया जाएगा।

VID-20180909-WA0015

The post वीडियो: जानवरों के लिए रिजर्व हुई यूपी की सड़कें,  CCTV में देखें क्‍या हो रहा इंसानों का हाल appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack