जिन महिलाओं के होते हैं कई सेक्स पार्टनर उनके शरीर का ये हिस्सा लेता है एक नया आकार

Lifestyle

अभी तक आपने हाथ और चेहरा देखकर आपके अनकहे राज जानने वाले तो बहुत मिल जायेंगे लेकिन क्या कभी आप किसी लड़की के हिप्स का साइज़ देखकर उनकी पर्सनालिटी के बारे में बता सकते हैं।जिन महिलाओं के होते हैं कई सेक्स पार्टनर, उनके हिप्स साइज़ भी होते हैं बड़े आज हम आपको एक ऐसी ही जानकारी देने जा रहे हैं। इस जानकारी से आप लड़कियों के हिप्स का साइज़ देखकर ही उसकी पर्सनालिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। दरअसल, एक रिसर्च से खुलासा हुआ है कि आप अपने पार्टनर के हिप्स या बट के साइज़ को देखकर ही कई ऐसे राज जान सकते हैं जिसे शायद आपका पार्टनर अपने मुंह से कभी न बताये।

हिप्स का साइज़ बताएगा महिलाओं के अनकहे राज
इस रिसर्च में खुलासा हुआ है कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे।

लड़के ने की पब्लिक में सारी हदें पार, लेकिन लड़की ने कर दिया ऐसा काम…
रिसर्च के मुख्य शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक, जिन महिलाओं के ज्यादा सेक्स पार्टनर्स होते हैं, उनके बड़े हिप्स होते हैं, ऐसी महिलाओं को बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है बजाय उन महिलाओं के जिनके हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते हैं। प्रोफेसर की मानें तो बड़े हिप्स वाली महिलाओं में बच्चे को जन्म देने के प्रोसेस में होने वाली इंजरी होने की आशंका भी कम हो जाती है।

इस रिसर्च पर सही परिणाम पाने के लिए 18 से 26 साल की 148 महिलाओं पर सर्वे किया गया है। इतना ही नहीं हिप्स के सबसे बड़े हिस्से और कमर के सबसे संकरे हिस्से को मापा गया था। यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने पाया कि जिन महिलाओं ने ज्यादा वन नाइट स्टैंड किए थे उनके हिप्स भी बहुत बड़े थे।

Source: pURVANCHAL MEDIA