नम आँखों से अपने ऑफिसर को दी श्रद्धांजलि, माँ को रोते देख भावुक हुए सहकर्मी और महिला सिपाही

National

कानपुर: आईपीएस सुरेंद्र दास पिछले चार दिनों से जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे थे। रविवार को सुरेंद्रदास ने सभी का साथ छोड़ दिया। उनका पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि देने के लिए रखा गया। सभी पुलिस अधिकारियों और सिपाहियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।अपने ऑफिसर को श्रद्धांजलि देते वक्त उनके सहकर्मियों की आँखों में आंसूओ से भर गयी। श्रद्धांजलि देने के बाद परिजन उनके शव को लेकर लखनऊ के लिये रवाना हो गए।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

हर आंख थी नम, पत्‍नी थी नदारद

आईपीएस सुरेंद्र दास के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके शव को पुलिस लाइन में रखा गया था। जब सुरेंद्र दास की माँ इंदुवती पहुची तो पूरा माहौल और भी गमगीन हो गया। परिवार के सदस्यों को रोता देख पुलिस कर्मी भी खुद को रोक नही पाये। लेकिन इस श्रद्धांजलि सभा में उनकी पत्नी रवीना कहीं भी नजर नहीं आयी।

जानकारी के मुताबिक आईपीएस सुरेंद्रदास की पत्नी रवीना रविवार सुबह हॉस्पिटल आयी थी। जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि सुरेंद्र दास नहीं रहे तो वो अपने पिता के साथ फ़ौरन हॉस्पिटल से निकल गयी। उनकी पत्नी रवीना इसके बाद कहीं भी नहीं देखी गयीं।

अफसर ने खाया था सल्‍फास

आईपीएस सुरेंद्र दास ने बीते गुरुवार की सुबह सल्फास खाया था । जब उनकी तबियत बिगड़ी तो उन्हें रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।बीते चार दिनों से उनका उपचार चल रहा था,जब उनकी तबियत में सुधार नही हुआ तो मुम्बई से एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम को चार्टेड विमान से बुलाया गया था। लेकिन किडनी ,लिवर और ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया था।

The post नम आँखों से अपने ऑफिसर को दी श्रद्धांजलि, माँ को रोते देख भावुक हुए सहकर्मी और महिला सिपाही appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack