अनुष्का शर्मा ने बच्चे पैदा करने पर रखी ऐसी शर्त, क्या विराट कर पायेंगे पूरा

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने पिछले साल इटली में शादी की थी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे है। वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में काफी बिजी है। दोनों ही सेलिब्रटी ने चार साल रिलेशन में रहने के बाद पिछले साल विवाह किया है। इसके बाद से दोनों के सभी फैंस कोहली और अनुष्का के पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं।

Related image

मगर इसी दौरान अभिनेत्री ने अपनी पति विराट के सामने बच्चे के लिए एक अजीब शर्त रखी है। बॉलीवुड खबरों के अनुसार, अनुष्का ने कहा है कि वह अपने बच्चे का पालन पोषण एक आम बच्चे की तरह करना चाहती है। वह अपने बच्चे को एक सीधे साधे बच्चे के रुप में पालना चाहती हैं कि उन्होंने कहा है कि यह निर्णय उन्होंने साथ मिलकर लिया है वह नहीं चाहते हैं कि उनका बच्चा ऐसे पैदा हो जैसे सेलिब्रिटी घर में होता है। इसके अलावा अभिनेत्री ये भी चाहती है कि हम दोनों के काम का प्रभाव हमारे बच्चे पर ना पड़े। इसी के साथ ही भारतीय कप्तान विराट ने पत्नी अनुष्का के साथ मिलकर ये निर्णय लिया है कि हम दोनों यही चाहते ही कि हमारा बच्चा इस चकाचौध भरी दुनिया से दूर रहे है।

Image result for anushka sharma and virat kohli

अनुष्का शर्मा से पहले टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली भी बच्चे को लेकर ऐसा बयान दे चुके है। खैर, विराट और अनुष्का दोनों ही बड़े सेलिब्रिटी है। अब देखने की बात यह होगी दोनों अपने बच्चे का किस तरह पालन पोषण करता है। इस समय विराट कोहली इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे है और रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाता नजर आ रहा है। विराट कोहली इस पांच टेस्ट सीरीज में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में टॉप नंबर पर चल रहे है।

Source: Rochak khabare