इस एक्ट्रेस को टक्कर देने के लिए कथक सीख रही है: आलिया भट्ट

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए कथक सीख रही हैं। फिल्मकार करण जौहर फिल्म कलंक बनाने जा रहे हैं। फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित ,वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में दिखाई आएंगे। कलंक में आलिया, माधुरी को टक्कर देने के लिए कथक की ट्रेनिंग ले रही है। फिल्म में माधुरी और आलिया का एक डांस शूट होना है। इस शूट के लिए फिल्म की टीम सब कुछ परफेक्ट करने में जुटी हुई है।

Image result for alia bhatt and madhuri dixit

यह एक स्पेशल गाना होगा जिसमें पुराने की झलक दिखाई आयेगी। माधुरी दीक्षित को कथक में टक्कर देने के लिए आलिया को कड़ी मेहनत करनी होगी इसीलिए वह इस डांस फॉर्म की ट्रेनिग लेनी शुरू कर चुकी हैं। आलिया को इस गाने के लिए यह डांस फॉर्म सीखनी थी जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया है। आलिया ने पिछले डेढ महीने से कड़ी ट्रेनिंग चालू कर दी है और यह उनके रोल के लिए बेहद जरूरी है। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार और निर्देशक करण जौहर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा के बाद से सुर्खियों में छाए हुए हैं।

Image result for alia bhatt and madhuri dixit

बता दें कि करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के बाद एक ओर फिल्म लेकर आ रहे है जिसका निर्देशन वो खुद करेंगे। करण ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए फिल्म के टाइटल और फिल्म की कास्ट पर से पर्दा उठाया हैं। करण की इस फिल्म का नाम तख्त हैं। करण ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है कि उनके निर्देशन में बनने वाली फिल्म तख्त हैं। जिसमें वह पहली बार रणवीर सिंह, करीना कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ लेकर आ रहे हैं।

Source: Rochak khabare