राजस्थान यूनिवर्सिटी: छात्रसंघ चुनाव में इन्होंने ल​हराया जीत का परचम

International

नई दिल्ली: राजस्थान यूनिवर्सिटी ने पिछले महीने हुए छात्रसंघ चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने मतों की गिनती पूरी कर चुनाव परिणाम की घोषणा करते हुए बताया कि उम्मीदवार विनोद जाखड़ ने राजस्थान विश्वविद्यालय का अध्यक्ष चुनाव जीता है।

परिणाम घोषणा के दौरान किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए आज कक्षाएं निलंबित कर दी गई हैं। यह सूचित किया गया है कि केंद्रीय पुस्तकालय बंद हो जाएगा लेकिन प्रशासनिक ब्लॉक अपना काम जारी रखेगा। रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा के लिए विश्वविद्यालय परिसर में सैकड़ों पुलिसकर्मियों को नियुक्त किया गया है। परिणाम घोषित होने तक जवाहर लाल नेहरू मार्ग एक तरफा होगा। सभी द्वार बंद कर दिए गए हैं। केवल मुख्य विश्वविद्यालय गेट खुला है।

बता दें कि राजस्थान के विश्वविद्यालय में पहली बार निर्दलीय एससी प्रत्याशी विनोद जाखड़ ने जीत हासिल की है। विनोद जाखड़ ने 1860 वोटों से ये जीत हासिल की है। इसके साथ उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की रेणू चौधरी विजयी रही है। वहीं महासचिव पद पर भी एनएसयूआई के आदित्य प्रताप सिंह, संयुक्त सचिव पद विध्यार्थी परिक्षद की मीनल शर्मा ने जीत हासिल की। प्रदेश के छह संभागों में 31 अगस्त को मतदान हुआ था।

The post राजस्थान यूनिवर्सिटी: छात्रसंघ चुनाव में इन्होंने ल​हराया जीत का परचम appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack