मशहूर इंटरनेट सेवा देने वाली कंपनी हाथवे ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान किया लांच

Tech
मशहूर इंटरनेट सेवा देने वाली कंपनी हाथवे ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लांच किया है। हाथवे के इस ब्रॉडबैंड प्लान में 300Mbps की स्पीड मिलेगी और इसके तहत ग्राहक हर रोज 2TB डाटा इस्तेमाल कर पाएंगे। हाथवे के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 1,699 रुपये है और इसकी वैधता 1 महीने की होगी। वहीं अगर आप 12 महीने के लिए एक साथ प्लान लेते हैं इसकी कीमत 1,250 रुपये प्रति महीने हो जाएगी।

इसके अलावा हाथवे ने टीपी लिंक के साथ साझेदारी की है जिसके तहत एज वाई-फाई मेश सॉल्यूशन पेश किया गया है जो कि भारत में पहली बार हुआ है। इसके सेवा के तहत बड़े घरों में भी वाई-फाई की सेवा बिना तार और एक ही राउटर की मदद से दी जा सकेगी।

हाथवे के इस नए प्लान के तहत 300Mbps की स्पीड 2 टीबी तक मिलेगी, इसके बाद स्पीड कम होकर 5Mbps रह जाएगी। हालांकि हाथवे का यह प्लान फिलहाल केवल चेन्नई के लिए है। जल्द ही इसे देश के अन्य शहरों में लांच किया जाएगा।

इस प्लान के साथ कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में TP-Link Deco M5 मेश राउटर दे रही है जिसमें ब्लूटूथ, इथरनेट पोर्ट, क्वॉडकोर सीपीयू, यूएसबी टाईप सी चार्जिंग पोर्ट और अमेजॉन एलेक्स का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस वाई-फाई राउटर का रेंज 3000 से 4000 स्क्वॉयर फीट है। इसके जरिए एक साथ 100 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है।

चेन्नई में हाथवे अन्य प्लान भी हैं जिनमें 1,049 रुपये प्रति महीने का एक प्लान है, इसमें 200Mbps की स्पीड से रोज 1 टीबी डाटा मिलेगा, वहीं 999 रुपये वाले प्लान में 150 एमबीपीएस की स्पीड से 1 टीबी डाटा मिलेगा।

Source: Purvanchal mEDIA