प्यार करने के सवाल पर श्रद्धा कपूर ने ये क्या बोल दिया?

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ हाल ही में प्रदर्शित हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। एक साक्षात्कार के दौरान श्रद्धा का कहना है कि अभी उनके पास प्यार करने के लिये समय नहीं है। अभी उनके पास बैक टू बैक प्रॉजेक्ट की वजह से उनके पास प्यार ढूंढने या इस टॉपिक पर ध्यान देने के लिए भी वक्त नहीं है।

Related image

श्रद्धा ने कहा कि वह अगर रिलेशनशिप में जाती हैं तो उसे पूरा समय और ध्यान देना चाहेंगी, जो फिलहाल उनके लिए संभव नहीं है। व्यस्त होने के बाद भी श्रद्धा खुद के लिए थोड़ा वक्त निकालना नहीं भूलतीं। इन दिनों वह बैडमिंटन सीख रही हैं। श्रद्धा यह गेम सायना नेहवाल की बायॉपिक के लिए सीख रही हैं, जिसमें वह मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। प्रैक्टिस के लिए श्रद्धा रोजाना सुबह छह बजे उठ जाती हैं। श्रद्धा फ्री टाइम मिलने पर गाने भी लिखती हैं। साथ ही उनके लिए म्यूजिक भी कंपोज करती हैं। श्रद्धा ने कहा कि फिल्म प्रॉजेक्ट से ब्रेक मिलने पर वह अपने गोवा के हॉलिडे होम में वक्त बिताना चाहेंगी। इस मकान को श्रद्धा ने हाल ही में खरीदा है।

Image result for Shraddha Kapoor

श्रद्धा की आगामी फिल्मों पर नजर डाले तो इन दिनों ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह पहली बार शाहिद कपूर के साथ काम करती दिखाई आएंगी। फिल्म में यामी गौतम भी हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 21 सितबंर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

Source: Rochak khabare