करीना ने कभी सैफ को कहा अंकल, जानें क्या रही वजह

Entertainment


एंटरटेनमेंट डेस्क:बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही है। नवाब खान-दान कि बहू होने के साथ करीना को बॉलीवुड इंडस्ट्री कि हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। करीना के अगर फिल्मी करियर को लेकर बात करें तो करीना ने रिफ्यूजी मूवी से बॉलीवुड में अपने करियर कि शुरुआत कि थी। जिन्हे उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। करीना आज प्यारे से बेटे तैमूर कि मॉम बन चुकी है। नवाबी खानदान से ताल्लुख रखने वाली करीना और सैफ के रिश्तें को लेकर एक दिलचस्प बात कि जाए तों आप सभी हैरान हो जाएगें।दरअसल करीना ने अपने बर्थेडे के दिन एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

शायद आपको पता हो सैफ ने दो शादियां कि है उनकी पहली बीवी अमृता सिंह रही है।अमृता सिंह सैफ से 12 साल बड़ी थीं। सैफ और अमृता की लव मैरिज हुई थी।

कई अभिनेत्रियां जो कर चुकी है बॉलीवुड मूवीज में गुजराती लड़कियों का किरदार !

दोनों का परिवार इस शादी के खिलाफ था फिर भी दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। दोनों के एक बेटी और एक बेटा भी हुआ। खबरों की मानें तो जब सैफ और अमृता की शादी हुई थी तो वहां करीना भी मेहमान बनकर पहुंची थीं। करीना ने सैफ को शादी की बधाई देते हुए कहा था, ‘मुबारक हो सैफ अंकल’।

तब सैफ ने रिप्लाई करते हुए कहा था, ‘थैंक्यू बेटा’। खैर अब करीना सैफ की पत्नी हैं। साल 2004 में पैसों और सैफ के एक्‍स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर हुए झगड़े की वजह से दोनों का तलाक हो गया था। उसके बाद सैफ की लाइफ में करीना आईं तो वह जल्द ही नवाब की दुल्हन बन गईं। अब सैफ-करीना के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंज्वॉय कर रहे हैं। उनके बेटे नन्हें तैमूर भी अपनी मम्मी-पापा की तरह काफी सुर्खियां बटौर रहें है।

बॉलीवुड की ऐसी बहने जिन्हें राखी बनाने के लिये किसी भाई की जरूरत नहीं है !

The post करीना ने कभी सैफ को कहा अंकल, जानें क्या रही वजह appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
करीना ने कभी सैफ को कहा अंकल, जानें क्या रही वजह