ऐसी बातें जो बन सकती है आपके ब्रेकअप का कारण

Sports


जितने प्यार और विश्वास से ये रिश्ता बनाया था। उतने ही नाजुक तरीके से इसे निभाने की कोशिश भी की थी। प्यार जितना खूबसूरत होता है उनता ही हसीन होता है। प्यार का रिश्ता बहुत गहरा होता है। जब आपको किसी से प्यार होता है तो ये अहसास पहले से ओर गहरा हो जाता है।

प्यार हो जाने के बाद इंसान अपने सपनो को किसी ओर के साथ जोडऩे लगता है। वास्तव मे प्यार एक ऐसी फींलिग है जो किसी को कभी भी किसी भी उम्र मे हो सकता है और इसका रंग आपकी लाइफ मे कब चेंज लाता है उसकी आप को आहट भी नहीं होती है। तो आइये जानते है उन गलतियों के बारे में..

  • तुम बदल गए हो, यह सबसे बड़ा कारण होता है ब्रेकअप का। यह फनी लग सकता है लेकिन अगर आपका पार्टनर नकारात्मक तौर पर बदल रहा है तो यह अच्छी बात नहीं है। ऐसे में आप उसके साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रह सकते।
  • फोन ना उठाना, डेट कैंसिल कर देना, दिए हुए गिफ्ट भूल जाना या वापस कर देना लड़कियों को यह सोचने पर मजबूर कर देता है कि उनके पार्टनर की सोच बदल गई हैं। इसकी वजह से जल्द ही दोनों अलग हो जाते हैं।
  • यह बात किसी से छुपी नहीं है कि लड़कियां पैसों का बहुत ध्यान रखती हैं। हर लडक़ी एक सुरक्षित भविष्य चाहती है जिसमें कि कोई बुराई नहीं है। अगर आप उन्हें एक सुरक्षित भविष्य नहीं दे पाते हैं तो जाहिर सी बात है वो आपसे दूर हो जाएगी।

  • लंबी दूरी के रिश्ते ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाते। बेशक आज के तकनीकी युग में आप स्काइप या फोन के जरिए एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहते हों लेकिन आप उनके साथ बैठकर कॉफी नहीं पी सकते। आप ऐसी कोई भी चीज नहीं कर सकते जिसे वे चाहते है। इसी वजह से कुछ दिनों बाद ही दोनों की राहें अलग हो जाती हैं।
  • अगर आप अपनी पार्टनर को संतुष्ट करने में असमर्थ हैं तो वो आपसे दूर चली जाएगी। संतुष्टि रिलेशनशिप की महत्वपूर्ण जरूरत है। हनीमून का समय खत्म होने के बाद कई बार रिश्तों में स्पार्क भी खत्म हो जाता है। आप एक-दूसरे सो बोर कहना शुरू कर देते हैं जिसकी वजह से रिश्ते के खत्म होने के चांस बढ़ जाते हैं।

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस सृति झा हैं टीवी की फैशनिस्टा

ICW 2017 के स्टनिंग ब्राइडल लहंगे जो देखने चाहिए हर दुल्हन को

मुबारकां स्टार इलियाना डिक्रूज़ ने प्रोमोशंस के दौरान दिखाया अपना स्टाइल गेम

5 बार जब आलिया भट्ट, मनीष मल्होत्रा के आउटफिट्स में दिखीं प्रिंसेस की तरह

The post ऐसी बातें जो बन सकती है आपके ब्रेकअप का कारण appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
ऐसी बातें जो बन सकती है आपके ब्रेकअप का कारण