उम्र को मात देते हुए इन दिग्गजों क्रिकेटर्स ने बनाई पहचान

Sports


 खेल डेस्क।  38 साल के आशीष नेहरा को टी-20 में चुना जाना कईयों के लिए आश्चर्य की बात हो सकती है, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन पर भरोसा जताया है.  नेहरा ने इस साल के शुरू में इंग्लैंड के खिलाफ T-20 सीरीज खेली थी

Image result for क्रिस गेल

क्रिस गेल –  गेल पिछले काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे है और ऐसा लग रहा था कि उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया है, लेकिन हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर गेल ने टीम में वापसी की.

Image result for इमरान खान

इमरान खान – इमरान खान ने 35 साल की उम्र  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से  संन्यास की घोषणा करी। लेकिन पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति जिया उल हक के कहने पर इमरान टीम में वापस आ गए और पाकिस्तान को पहली बार वर्ल्ड कप जिताया.

Image result for ग्रांट फ्लावर

ग्रांट फ्लॉवर – ग्रांट फ्लॉवर ने 2004 में संन्यास ले लिया था. लेकिन साल 2010 में ग्रांट फ्लॉवर की टीम वापसी हुई. उस समय ग्रांट फ्लोवर की उम्र 40 साल थी.

Image result for स्टीव टिकोलो

स्टीव टिकोलो – स्टीव टिकोलो ने साल 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन साल 2013 में बोर्ड ने 42 साल की उम्र में टिकोलो को टीम में  दुबारा चयन कर लिया.

Image result for शाहिद अफरीदीशाहिद अफरीदी – अफरीदी को बेस्ट ऑल राउंडर भी जाना जाता है. अफरीदी 2006 में रिटायरमेंट की घोषणा की, लेकिन साल 2010 में वह दोबारा टीम में वापस आ गए और 2015 तक मिस्बाह उल हक की कप्तानी में खेले.

The post उम्र को मात देते हुए इन दिग्गजों क्रिकेटर्स ने बनाई पहचान appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
उम्र को मात देते हुए इन दिग्गजों क्रिकेटर्स ने बनाई पहचान