अब वायरल हो रहे हैं बंदूक प्रेमी बाबा…

Viral

हरियाणा के बाबा राम रहीम प्रकरण के बाद जहां देश भर में कई बाबाओं के ऊपर सवाल उठ रहे हैं और ऐसे बाबाओं से पीछा छुड़वाने के लिए अखाड़ा परिषद ने हाल ही में फर्जी बाबाओं की सूची भी जारी की थी लेकिन भगवाधारी बाबाओं के विवाद खड़े करने का सिलसिला थम नहीं रहा.ऋषिकेश के एक चर्चित बाबा अरुण महाराज अपने बन्दूक प्रेम के कारण चर्चाओं में आ गए हैं. बाबा को पहले सोना पहनने का शौक था अब हथियारों को शौक चढ़ गया है.

ऋषिकेश के पशुलोक कॉलोनी में स्थित आश्रम अवधूत बाबा के अरुण महाराज का बन्दूक प्रेम फेसबुक से वायरल हो रहा है.बाबा ने अपने फेसबुक एकाउन्ट से अपनी कुछ ऐसे ही तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें बाबा कहीं पर बन्दूक से निशाने लगाए हुए दिख रहे हैं तो कहीं बंदूकधारियों के बीच बैठे हुए हैं.जो फ़ोटो ज़्य़ादा वायरल हो रही हैं उनमें बाबा बन्दूकधारी युवकों के बीच बैठे दिख रहे हैं और उन्होंने खुद भी हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है.

सोशल मीडिया में लोग सवाल पूछ रहे हं कि वैराग्य जीवन जीने वाले बाबा के बन्दूक प्रेम का कत्या मतलब है? बाबा अरुण महाराज फेसबुक पर ये फोटो डाल क्या साबित करना चाह रहे हैं?क्या समाज में शान्ति का सन्देश ऐसी ही फ़ोटो से दिया जाएगा?

Source: Gorakhpur times
Click link to read original post
अब वायरल हो रहे हैं बंदूक प्रेमी बाबा…