कंगारुओं के खिलाफ टी-20 मेंं भी जीत का बिगुल बजाने उतरेगी विराट सेना

Sports


खेल  डेस्क। भारत और आस्टे्रलिया के बीच सम्पन्न हुई वनडे सीरीज में कंगारुओं को 4.1 से रौंदने वाली टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं और अब उसकी निगाहें टी20 फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले 6 मैचों से चल रहे अपनी जीत के सिलसिले को बरकरार रखने पर होगी। वैसे भारतीय टीम के हौसले श्रीलंका दौरे से ही तेज है। जिस तरह श्रीलंकाई धरती पर इंडियन टीम का प्रदर्शन रहा है, उस जीत का बिगुल भारत दोरे पर आई आस्टे्रलिया टीम के साथ वनडे सीरीज में भी रहा और अब विराट सेना आज से शुरू हो रहे टी मुकाबले में कमाल दिखाने को तैयार है।

रणवीर का यें खिलजी लुक काफी है खौफनाक देखें तस्वीरें

ये होगा शेड्यूल

3 मैचों की इस टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम 7 बजे से भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गृह नगर रांची के जेएससीए के मैदान पर खेला जाएगा।

क्लच के 5 स्टाइल्स जो होने चाहिए हर लड़की के पास

ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी इस मैच को जीतने के लिए पूरा जोर लगाएंगे। जिससे वो धोनी के ग्रह नगर पर जीत का तोहफा दे सकेंगे।

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार सातवीं जीत दर्ज करना चाहेगी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले पांच साल से भारत के खिलाफ टी.20 में चल रही हार के सिलसिले पर रोक लगाना चाहेगी।

इस फेस्टिवल सीजन पर लाइए ये टॉप 5 लिप कलर्स

बारिश का साया:
रांची में मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान बारिश की संभावना व्यक्त की है। शुक्रवार को भी रांची में जोरदार बारिश हुई। बारिश के कारण टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन रद्द हो गया और उन्हें इंडोर स्टेडियम में प्रैक्टिस करनी पड़ी।

टी20 में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया:

टी20 फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का रिकॉर्ड बहुत शानदार है. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अब तक 13 टी20 मैच खेले गए हैं, जिनमें से 9 मैचों में भारतीय टीम ने बाजी मारी है, वहीं ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 4 मैच ही जीते है. आखिरी बार दोनों टीमें वर्ल्ड टी20 2016 में आमने-सामने हुई थी. मोहाली में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने कोहली के नाबाद 82 रनों की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

ये रहेगा पिच का मिजाज
रांची के जेएससीए स्टेडियम की पिच आमतौर पर धीमी होती है और यहां स्पिनरों का बोलबाला रहने की उम्मीद ज्याद है। इसके अलावा मैच लो स्कोरिंग भी हो सकता है। पिछले साल इसी मैदान पर खेले गए वनडे में न्यूजीलैंड यहां 241 के लक्ष्य को बचाने में भी कामयाब रही थी।

दोनों टीमें

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा और अक्षर पटेल।

ऑस्ट्रेलिया: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर (उप-कप्तान), जेसन बेहरेनडोर्फ, डेन क्रिस्टियन, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, एरॉन फिंच, ट्रेविस हेड, मोइजेस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन (विकेटकीपर), केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा।

The post कंगारुओं के खिलाफ टी-20 मेंं भी जीत का बिगुल बजाने उतरेगी विराट सेना appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
कंगारुओं के खिलाफ टी-20 मेंं भी जीत का बिगुल बजाने उतरेगी विराट सेना