Sports

आईसीसी रैंकिंग : विराट 5वें स्थान पर, जडेजा टॉप पर


खेल डेस्क। स्पिनर रविंद्र जडेजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग द्वारा जारी हुई गेंदबाजों की सूची में शीर्ष स्थान पर बरकरार है लेकिन कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजों की रैंकिंग में पांचवें स्थान पर हैं। बल्लेबाजों की रैंकिंग में चेतेश्वर पुजारा चौथे स्थान पर हैं जबकि ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन 21 स्थान की लंबी छलांग के साथ 39वें स्थान पर पहुंच गए हैं। आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर हैं जबकि उनके बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का नंबर आता है।

गेंदबाजों की सूची में रविचंद्रन अश्विन ने श्रीलंका के कप्तान रंगना हेराथ को पछाड़ते हुए एक बार फिर दूसरा स्थान हासिल किया। हेराथ तीसरे स्थान पर हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक स्थान के फायदे से 23वें पायदान पर हैं। जडेजा और अश्विन ने आलराउंडरों की सूची में भी क्रमश दूसरा और तीसरा स्थान बरकरार रखा है। बांग्लादेश के शाकिब अल हसन आलराउंडरों की सूची में शीर्ष पर हैं। इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स 12 स्थान के फायदे से बल्लेबाजों की रैंकिंग में संयुक्त 25वें स्थान पर हैं जबिक गेंदबाजों की रैंकिंग में वह दो स्थान चढक़र 19वें पायदान पर हैं।

सचिन, धोनी और सुरेश रैना में यह बात हैं कॉमन

आलराउंडरों की सूची में वह दक्षिण अफ्रीका के वर्नन फिलेंडर को पछाडक़र पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं। भारत के गाले में श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 304 रन और इंग्लैंड के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट 239 रन से जीतने के बाद यह नवीनतम रैंकिंग जारी की गई है। बल्लेबाजों की सूची में जानी बेयरस्टा तीन स्थान के फायदे से नौवें और सलामी बल्लेबाज एलिस्टेयर कुक तीन स्थान के फायदे से 12वें स्थान पर हैं। जेम्स एंडरसन गेंदबाजों की सूची में एक स्थान के फायदे से संयुक्त तीसरे और मोईन अली एक स्थान के फायदे से 18वें स्थान पर हैं।

 

ब्लैक हेड्स को हटाने के लिए अपनाएं ये आसान उपाय

ईशा गुप्ता के लेटेस्ट लुक्स जो हैं पार्टी और फेस्टिवल के लिए बेस्ट

मानसून में बॉलीवुड सेलेब्स का फ्लोरल लुक

The post आईसीसी रैंकिंग : विराट 5वें स्थान पर, जडेजा टॉप पर appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
आईसीसी रैंकिंग : विराट 5वें स्थान पर, जडेजा टॉप पर

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com