रेप पीड़िता ने आरोपी का काटा हुआ कान दिखाया, तब दर्ज हुआ केस…

Viral

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आला अधिकारियों के सामने सबूत पेश करने के बाद कथित रूप से गैंगरेप की पीड़िता घटना के तीन बाद पुलिस में मामला दर्ज करा पाई. विवाहित पीडिता ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को एक बलात्कारी का दांत काटने से अलग हुआ कान दिखाया, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. गोंडा थानाक्षेत्र के एक गांव की यह घटना सोमवार की है.

महिला ने बताया उसने एक आरोपी का कान अपने दांत से काटा था
महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह सोमवार की रात अपने बच्चों के साथ सो रही थी कि अचानक पडोस के चार लोग आए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. महिला ने बताया कि उसका पति मकान के बाहर सो रहा था. चीख सुनकर वह मदद के लिए दौडा लेकिन आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी. महिला ने बताया कि उसने एक बलात्कारी का कान अपने दांत से काट दिया था.

महिला ने बताया कि वह और उसके पति तीन दिन तक शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने का चक्कर लगाते रहे लेकिन किसी ने नहीं सुनी. महिला ने यह आरोप भी लगाया कि आरोपी उसे धमका रहे थे. हालांकि, गुरूवार को महिला कटा हुआ कान लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय से मिली, जिन्होंने तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया. पाण्डेय ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Source: Gorakhpur times
Click link to read original post
रेप पीड़िता ने आरोपी का काटा हुआ कान दिखाया, तब दर्ज हुआ केस…