लालू फैमिली पर कसता जा रहा है सीबीआई का शिकंजा, विपक्ष के लिए कैसे बढ़ेगी मुसीबत…

Viral

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की फैमिली पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. लालू यादव चारा घोटाले के साथ-साथ अब रेलवे टेंडर के मामले में भी सीबीआई जांच के घेरे में हैं. गुरुवार को सीबीआई ने लालू यादव से 8 घंटे तक पूछताछ की. शुक्रवार को लालू के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी से भी पूछताछ हुई. जबकि इससे पहले उनकी बेटी मीसा भारती के फार्महाउस समेत कई संपत्तियां जांच एजेंसी सीज कर चुकी है.

राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया: लालू यादव

लालू प्रसाद यादव 2019 में होने वाले चुनावों के लिए मोदी के खिलाफ महागठबंधन बनाने की कवायद कर रहे थे, उस दौरान ऐसे में उनके बेटे और बेटी पर सीबीआई की छापेमारी की गई. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि राजनीतिक साजिश के चलते उनके परिवार को परेशान करने के लिए यह मामला दर्ज करवाया गया है. लालू ने ललकार लगाते हुए कहा कि वह जेल जाने से नहीं डरते और इस सरकार को हटाने के लिए अगर फांसी पर भी चढ़ना पड़े तो वो पीछे नहीं हटेंगे

सीबीआई और ईडी के खौफ में विपक्ष

लालू यादव ही नहीं, बल्कि विपक्ष के कई नेता सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग के राडार पर है. खासकर वो नेता जो केंद्र की सत्ता के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार किए हुए हैं, उनकी मुसीबते आने वाले दिनों में बढ़ सकती है. दरअसल केंद्र की सत्ताधारी पार्टियों पर पहले भी अपने राजनीतिक हित साधने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप लगते रहे हैं. मोदी सरकार पर अपने हित साधने के लिए सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग जैसी एजेंसियों के इस्तेमाल का आरोप लालू से लेकर अखिलेश, ममता और केजरीवाल लगा चुके हैं.

Source: Gorakhpur times
Click link to read original post
लालू फैमिली पर कसता जा रहा है सीबीआई का शिकंजा, विपक्ष के लिए कैसे बढ़ेगी मुसीबत…