बेटे के पिता बने रोबिन उथप्पा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Sports


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा  पिता बन गए हैं। उनकी वाइफ शीतल ने बेटे को जन्म दिया है। उथप्पा ने इस खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर करते हुए अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया। पिता बनने के बाद रोबिन उथप्पा ने अपनी वाइफ शीतल और बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है। आपको बता दें कि रोबिन उथप्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से भी हमेशा जुड़े रहते हैं। इसीलिए वह अपने आप को रोक नहीं पाए और फैंस के सामने अपने पिता बनने की खुशी जाहिर कर दी।

मंगलवार को रोबिन उथप्पा की वाइफ शीतल ने बेंगलुरु के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। रोबिन उथप्पा और शीतल ने पिछले साल मार्च 2016 में ही शादी की थी। वाइफ शीतल एक टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं। शादी से पहले रोबिन उथप्पा शीतल के साथ 7 साल तक रिलेशनलशिप में थे और दोनों एक दूसरे की डेट भी कर चुके हैं।

आपको बता दें कि रोबिन उथप्पा फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा तो नहीं है, लेकिन आईपीएल में केकेआर टीम के लिए वह अहम खिलाड़ी हैं। उथप्पा ने केकेआर के लिए ओपनर के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। रोबिन उथप्पा ने टीम इंडिया के लिए 46 वनडे मैच खेले हैं।

 

The post बेटे के पिता बने रोबिन उथप्पा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
बेटे के पिता बने रोबिन उथप्पा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर