सेक्स के दौरान यूज करें गीली टॉवेल, भड़क जाएगी प्यार की चिंगारी  

Health

हिन्द न्यूज डेस्क। हमेशा बेडरूम में, रात में और केवल मिशनरी पोजीशन में सेक्स करने से आप बोर हो सकते हैं और इससे आपके बीच प्यार की चिंगारी ठंडी पड़ सकती है. इसलिए अपने प्यार को मजबूत बनाने के लिए आपको विभिन्न पोजीशन और घर की अलग-अलग जगहों पर सेक्स का आनंद लेना चाहिए. सेक्स लाइफ में रोमांच बनाए रखने के लिए आप विभिन्न प्रॉप्स ट्राई कर सकते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बता रहे हैं, जिसका इस्तेमाल सेक्स के दौरान एक प्रॉप के रूप में करने से आपका मजा दोगुना बढ़ जाएगा.

सेट कर देगा आपका मूड

जी हां, आप फोरप्ले के दौरान एक गीले तौलिये का इस्तेमाल कर सकते हैं. जाहिर है आपके दिमाग में एक सवाल आ रहा होगा कि भला सेक्स के दौरान तौलिये का क्या काम. आपको बता दें कि गीला तौलिया आपके प्यार की चिंगारी को और ज्यादा भड़का सकता है.

सबसे पहले आप तौलिये को गर्म पानी में गीला कर लें. उसके बाद फोरप्ले के दौरान तौलिये को एरेग्रोजेनिक हिस्सों पर निचोड़ें. यकीन मानिए शरीर पर अचानक गिरने वाली पानी की गर्म बूंदें आपका मूड सेट कर देंगी. एक दूसरे को उत्तेजित करने के लिए एक पार्टनर गर्म पानी से गीले तौलिये का इस्तेमाल कर सकता है, जबकि दूसरा पार्टनर उसी दौरान बर्फ का उपयोग कर सकता है. यकीनन सेक्स के दौरान ठंडे और गर्म पानी के एहसास से आपको बहुत ज्यादा सुख मिलेगा.

इसमें कोई शक नहीं है कि फोरप्ले के दौरान एक्स्ट्रा एफर्ट करने से आपका क्लाइमेक्स माइंड-ब्लोविंग होता है. इसलिए इस ट्रिक को आजमाकर जरूर देखें. इसके अलावा आप गर्म तौलिये से अपने पार्टनर की मसाज भी कर सकते हैं. क्लाइटॉरिस के पास गर्म पानी की बूंदें गिरने से महिलाएं तुरंत उत्तेजित हो जाती हैं. तो देर किस बात कि आज रात ही इस तरीके को आजमाकर देखें.

 

Source: Hindnews24x7
Click link to read original post
सेक्स के दौरान यूज करें गीली टॉवेल, भड़क जाएगी प्यार की चिंगारी