Sports

फैसले पर श्रीसंत ने जताई निराशा कहा-जारी रखूंगा लड़ाई


स्पोर्ट्स डेस्क।  स्पॉट फिक्सिंग मामले में केरल हाईकोर्ट द्वारा आजीवन प्रतिबंध बहाल रखने के फैसले पर एस श्रीसंत ने निराशा जताई। उन्होंने कहा कि मेरे पास परिवार और कई प्रिय गण हैं और मैं इसके खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह मेरे लिए अब तक का सबसे खराब फैसला है। ?

गौरतलब है कि केरल हाईकोर्ट ने मंगलवार को 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध बहाल रखा है। केरल हाईकोर्ट ने ही अगस्त महीने में श्रीसंत पर लगे बैन को हटा दिया था। जिसके खिलाफ बीसीसीआई ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। मंगलवार को कोर्ट ने बीसीसीआई की अपील को सही मानते हुए श्रीसंत पर लगे बैन को जारी रखने का निर्देश दिया है। कोच्चि स्थिति केरल हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने कहा कि श्रीसंत को बीसीसीआई द्वारा आयोजित सभी क्रिकेट गतिविधियों से दूर रहना होगा।

श्रीसंत ने ट्वीट किया, मेरे पास परिवार और कई प्रिय गण हैं और मैं इसके खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा।

अगले ट्वीट में श्रीसंत ने कहा कि यह अब तक का सबसे खराब फैसला है. मेरे लिए विशेष नियम बनाए गए हैं, तो तो फिर अन्य दोषियों का क्या? राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स का क्या किया गया?

तीसरे ट्वीट में श्रीसंत ने कहा कि लोढ़ा समिति की रिपोर्ट में जिन तेरह लोगों का जिक्र है उनके खिलाफ क्या किया गया? इसके बारे में कोई नहीं जानता चाहता और मैं लड़ता रहूंगा, भगवान महान है।

The post फैसले पर श्रीसंत ने जताई निराशा कहा-जारी रखूंगा लड़ाई appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
फैसले पर श्रीसंत ने जताई निराशा कहा-जारी रखूंगा लड़ाई

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com