Viral

महिलाओं की ईच्छा और सम्मान को लेकर बनाई गई इन मुवीज में जमकर परोसा गया सैक्स, चली सेंसर की कैची

पिछले कुछ समय से महिला सशक्तिकरण का मुद्दा पूरी दुनिया में और विशेष रुप से भारत में भी काफी चर्चा में रहा है। महिलाओं की आजादी, इनकी ईच्छा (women desire movies) और उनके सम्मान को लेकर काफी कुछ कहा और सुना जा रहा है। ऐसे में बाॅलीवुड में भी यह मुद्दा पिछले कुछ समय से सामने आया है। लेकिन महिलाओं की ईच्छा और आजादी के नाम पर बनाई गई कुछ बाॅलीवुड मुवीज में जम कर सैक्स और अंग प्रदर्शन परोसा गया। हालाकी इन मुवीज में से कुछ अंतराष्ट्रीय स्तर पर चर्चित भी रही । और कुछ भारत के भारत में रिलीज होने पर भी संकट के बादल छाये। लेकिन इन मुवीज की चर्चा इनके महिला सशक्तिकरण से ज्यादा इनकी सैक्स दुश्यो को लेकर ही रही। आइये जानते है ऐसी ही कुछ मुवीज के बारे में-

women desire movies

यह भी पढ़े : यहां लडकी बनाती है कई पुरुषों से संबध, पिता करता है पूरे इंतजाम

लिपस्टिक अंडर माई बुर्का- इन दिनो जिस मुवी की सबसे ज्यादा चर्चा रही वह मुवी है ‘ लिपस्टिक अंडर माई बुरका‘। इस मुवी को महिलाओं की ईच्छा और उनके सम्मान (women desire movies) विषय को लेकर बनाया गया था। लेकिन भारत में इस मुवी के ट्रेलर लांच के साथ ही यह विवाद का विषय बन गई। इस मुवी के ट्रेलर में ही जबरदस्त सैक्स दृश्यो की भरमार थी। सेंसर बोर्ड ने भी इस मुवी पर जमकर कैची चलाई। जिसका काफी विरोध भी हुआ। लेकिन आखिर यह मुवी भारत में रिलीज हो ही गई। और फिलहाल बाॅक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस भी कर रही है।

बाबूमोशाय बंदुकबाज – इन दिनो इस मुवी की भी काफी चर्चा हो रही है। इस मुवी पर भी सेंसर बोर्ड की कैची चली है। इस मुवी पर सेंसर बोर्ड ने तकरीबन 28 कट लगाये है। इस मुवी का ट्रेलर और गानो में भी सैक्स से भरे दृश्य है। जिनके चलते यह मुवी रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गयी। हालाकि इस तरह फिल्मो में कांट छांट करने पर सेंसर बोर्ड की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाये जा रहे है। लेकिन फिलहाल तो इस मुवी के निर्देशक इसे लेकर परेशान ही है।

पाश्च्र्ड – इस मुवी को भारत में रिलीज होने से ही रोक दिया गया था। कारण था यह मुवी कुछ ज्यादा ही बोल्ड दृश्यो और संवादो से भरी हुई थी। राधिका आप्टे पर फिल्माया गया इस मुवी का एक सैक्स दृश्य तो इंटरनेट पर काफी वायरल भी रहा था। यहा तक की इस दृश्य की तुलना बी ग्रेड सैक्स मुवीज के साथ भी की गई। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और उनकी ईच्छाओं (women desire movies) को लेकर बनाई गई यह मुवी बडे विवाद का कारण बन गई।

माया – यह एक बेव सीरीज है। जिसे विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। हालाकि यह कोई मुवी नही है लेकिन फिर भी इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी रही। इस बेव सीरीज में भी काफी बोल्ड दृश्य दिखाये गये है। महिलाओं की ईच्छा और काम वासना (women desire movies) को आधार बना कर इस बेव सीरीज को काफी प्रचारित भी किया गया। इस बेव सीरीज में शमा सिकदंर ने मुख्या भुमिका निभाई है। जो इससे पहले भी बोल्ड सब्जेक्ट पर शाॅट मुवीज बना चुकी है।

 

The post महिलाओं की ईच्छा और सम्मान को लेकर बनाई गई इन मुवीज में जमकर परोसा गया सैक्स, चली सेंसर की कैची appeared first on India Ki News.

Source: Indiakinews
Click link to read original post
महिलाओं की ईच्छा और सम्मान को लेकर बनाई गई इन मुवीज में जमकर परोसा गया सैक्स, चली सेंसर की कैची

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com