फैंकने की बजाए दिवाली की लाइट्स का इन यूनिक तरीकों से करें इस्तमाल

Sports


इंटरनेट डेस्क। दीपावली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ पूरे देश ने मनाया और खुशीयों के साथ उसे सेलीब्रिट किए। हर घरों में रोशनी के लिए रंग-बिरंगी लाइट्स का इस्तमाल किया गया। जिन्हे अब उतारने का नंबर भी लग चुका है। दीवाली डैकोरेशन के लिए आप मंहगे से मंहगा सामान इस्तेमाल करते है, लेकिन उसके बाद आप इसे स्टोर रूम में रख देते है। जहां वे अगली दीवाली तक आने से पहले ही खराब हो जाती है। लेकिन आज हम आपकों ऐसे यूनिक आइडियास बताएंगे जिससे आपकी लाइट का रीयूस हो जाएगा। इससे आपके घर को भी डिफरेंट लुक मिल जाएगा और आपकी लाइट्स भी खराब नहीं होगी। आइए देखते है..

अब कॉमिक बुक में जान सकेगें सचिन क्रिकेट प्रेमी सचिन से जुड़ी दिलचस्प बातें

यादो को करें ताजा
डेकोरेशन मे इस्तेमाल की गई लाइट्स को आप इस्तेमाल करके अपनी यादें ताजा कर सकते है। इसके साथ ही अपनी फ ोटो को इन लाइट्स से डैकोरेट आप घर को डिफ रेट लुक भी दे देंगे और इससे आपकी पुरानी यादें भी ताजा हो जाएगी।
टेबल डैकोरेशन: लाइट्स को जार में डालकर टेबल पर डैकोरेट करके उन्हें जला दें। इससे आपका डाइनिंग टेबल भी जगमगाने लग जाएगा।

आमिर खान की दिवाली पार्टी में सेलेब्स का रॉयल लुक

बैडरूम डैकोरेशन: दीवाली की लाइट्स को रीयूज करने के लिए आप उससे डिफरेंट बैडरूम डैकोरेशन भी कर सकते है। इन्हें बैड के पीछे या परदों के साथ लगा कर आप इनका इस्तेंमाल कर सकते है। जिसे बैडरूम का लुक ही बदल जाएगा। और रात को सोते वक्त इसका डैकोरेशन आपकों यूनिक लगेगा।

शादी कि रस्मों में अपने हेयरस्टाइल को दें यूनिक लुक
मिरर डैकोरेशन: दीवाली लाइट्स को मिरर के चारों तरफ लगा भी आप उसे यूनिक स्टाइल से इस्तेमाल कर सकते है।

पार्टनर के लिए डैकोरेशन
इन लाइट्स को घर के गार्डन एरिया में डैकोरेट करके पार्टनर के साथ घर पर ही डिनर प्लान करें। इससे आपका पार्टनर भी खुश हो जाएगा और लाइट्स का भी इस्तेमाल हो जाएगा।
वॉल डैकोरेशन
इन लाइट्स को आप डिफरेंट वॉल डैकोरेशन के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा आप इसे सीडय़िों पर डैकोरेट करके भी घर को डिफरेंट लुक दे सकते है।

The post फैंकने की बजाए दिवाली की लाइट्स का इन यूनिक तरीकों से करें इस्तमाल appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
फैंकने की बजाए दिवाली की लाइट्स का इन यूनिक तरीकों से करें इस्तमाल