सीएम योगी के जिले में गरजी साध्वी सरस्वती,कहा-हिंदुत्व का अलख जगाना ही हमारा मकसद..

Viral

आज दिनांक 24/10/2017 दिन मंगलवार को शिव राष्ट्र सेना का  कार्यकर्ता सम्मलेन साहबगंज किराना मण्डी स्थित किराना अतिथि भवन मे सम्पन्न हुआ।। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप(हिन्दू वक़्ता) में हिन्दू हृदय साम्राज्ञी परम पूज्नीय साध्वी सरस्वती जी है एवम वशिष्ट अथिति के रूप में गोरखपुर ग्रामीण विधायक श्री विपिन सिंह जी उपस्थित रहे।।

कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए साध्वी ने बताया कि इस सम्मेलन का उद्देश्य मुख्य रूप से संगठन को उत्तर प्रदेश के हर जिले मे संगठन स्थापित कर कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़ना और हर विपरीत स्थिति मे समाज के प्रति समाज की मदद करना एवम धर्म के प्रति लोगो को जागरूक करना,गौ माता की सेवा करना,और मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय परम पूज्य योगी आदित्यनाथ जी के हर मिशन को सफल बनाने के लिए हर स्तर से प्रयास करना है।।

  संगठन के प्रदेश अध्य्क्ष श्री रितेश कुमार आल्हा ने कहा कि सबसे पहले कार्यकर्ताओ का सम्मान सर्वोपरि है और जिस निरंतर गति से संग़ठन ने 3 साल के अंतर्गत 3 जिलो मे एवम भारत के 5 प्रान्तों मे संगठन के कार्य को बढ़ाया है उस तरह से 2018 के अंतिम वर्ष तक शिव राष्ट्र सेना पुरे उत्तर प्रदेश में काबिज हो जाएगी।।साथ ही गोरखपुर जिले के हर क्षेत्र मे संगठन को लाने का संकल्प लिया है।शिव राष्ट्र सेना के संरक्षक श्री राज कुमार आल्हा जी ने कहा कि संगठन जिस तरह से जमीनी स्तर से काम कर रही है ठीक उसी प्रकार से संगठन से युवा जुड़ने को लिए आतुर हो उठा है। इस कड़ी मेहनत मे संगठन के हर एक कार्यकर्ता का सहयोग है और आगे भी होता रहेगा।


उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से  शिव राष्ट्र सेना संगठन के महानगर उपाध्यक्ष अभय श्रीवास्तव,महामंत्री शिवम् मिश्रा,मंत्री अंकित शर्मा,संग़ठन मंत्री शिवम् गुप्ता,प्रभारी सौरभ त्रिपाठी,मंडल अध्य्क्ष अनिल निषाद,मंडल अध्य्क्ष रामचंद्र गुप्ता,मंडल अध्य्क्ष रंजेन्द्र यादव,मिलान पासवान,सूरज गौड़,सूरज वर्मा जिला महासचिव,धर्मेन्द्र जयसवाल जिला महासचिव,ज्ञान सिंह,प्रदीप राव, रजनीश त्रिपाठो,विक्रांत अग्रहरी,दीपक यादव्,अलोक तिवारी,अभिषेक जयसवाल आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपास्थित थे।।

Source: Gorakhpur times
Click link to read original post
सीएम योगी के जिले में गरजी साध्वी सरस्वती,कहा-हिंदुत्व का अलख जगाना ही हमारा मकसद..